विषय: वीडियो

वायरल चोर

वायरल एटीएम चोर की पुलिस हिरासत में मौत, टॉर्चर सेल में पिटाई का VIDEO वायरल

अमजद अली नाम के एक को एक टॉर्चर सेल में कठोर यातना दी गई थी। यह सेल वन विभाग की एक इमारत में चलाया जा रहा था और वहॉं अमजद सहित नौ लोगों को पुलिस ने कैद कर रखा था। गंभीर हालत में अमजद को चरपाई पर लिटा अस्पताल ले जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।
बाढ़ से बेहाल

Video Viral: डेढ़ साल की बच्ची के लिए DSP गोविंद बने वासुदेव…

गोविंद ने बताया, “मैं और मेरी टीम के अन्य सदस्यों को देवीपुरा पहुँचने के लिए बाढ़ वाली सड़कों से गुज़रना पड़ा, हमने एक पोल की रस्सी से बाँध दिया ताकि लोग इसे पकड़कर आगे बढ़ सकें। इसी दौरान हमे बच्ची और उसकी माँ के घर में फँसे होने की सूचना मिली।"
योगेश्वर दत्त

ऐसे पागल कुत्तों के लिए क़ानून कब बनेगा: हिंदू-विरोधी TikTok वीडियो पर चैंपियन रेसलर योगेश्वर दत्त को आया गुस्सा

“भले ही सरकार तुम्हारी है, लेकिन हुकूमत हमारा चलता है। हमारी वजह से तुम्हारा हिंदुस्तान बसा हुआ है। तुम कितना भी कुछ कर लो, पलड़ा हम मुसलमान का ही भारी है और अगर हम अपने पर आ गए, तो तुम्हारे घर के बच्चों को भी नहीं छोड़ेंगे।”
टिकटॉक वीडियो

TikTok: झील में मस्ती कर रहे थे दो भाई, एक डूबा-दूसरा बनाता रहा Video

प्रशांत और नरसिम्हा झील में नहाने गए थे। वहाँ पहुँचकर दोनों डांस करते हुए सेल्फी लेने लगे। बाद में प्रशांत किनारे आकर टिकटॉक के लिए झील में वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान गहरे पानी में जाने के कारण नरसिम्हा डूब गया।
कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन

तमंचे पर डिस्को वायरल Video का असर: निलंबित MLA प्रणव सिंह चैम्पियन अब हुए BJP से निष्कासित

"हालिया वायरल वीडियो में उन्होंने जिस तरह की हरकतें की हैं, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उनकी इन्हीं हरकतों का संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व से उनके निष्कासन की सिफारिश की गई थी।"
GTA-5

GTA-5 गेम Video को हकीकत मान बैठे PAK सांसद, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

इस वीडियो को देखकर कोई बच्चा भी बता सकता है कि यह वास्तविक घटना का वीडियो नहीं है,बल्कि ग्राफिक्स का खेल है, लेकिन अफसोस पाक के मंत्री खुर्रम इस बात को नहीं समझ पाए और हंसी के पात्र बन गए।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कांस्टेबल तारिक अहमद गिरफ्तार, अमरनाथ यात्रा के दौरान स्नान कर रही महिला श्रद्धालुओं का बना रहा था वीडियो

कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच 1 जुलाई से अमरनाथ यात्रा चल रही है। यात्रा पर आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हमले की आशंका को देखते हुए बेहद कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। तीर्थयात्रियों की सुरक्षा के लिए 40,000 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।
वायरल वीडियो

मर चुकी माँ को जगाने की कोशिश, दूध पीने की कोशिश: नन्हे गैंडे का Video Viral

बेहद भावुक कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नन्हा गैंडा जमीन पर मृत पड़ी माँ को जगाने की लगातार कोशिश कर रहा है। उसे समझ में नहीं आ रहा कि उसकी माँ के शरीर में कोई हरकत हो क्यों नहीं रही है। वह माँ का दूध पीने की कोशिश करता भी नजर आता है।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

92,068फैंसलाइक करें
15,526फॉलोवर्सफॉलो करें
98,500सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements