Tuesday, July 5, 2022

विषय

सत्यपाल मलिक

‘किसानों और सरकार में होगी भयंकर लड़ाई, मैं खुद उतरूँगा मैदान में’: राज्यपाल सत्यपाल मलिक का ऐलान – अडानी का गोदाम उखाड़ फेंको

किसानों से सत्यपाल मलिक ने कहा, "अडानी और अंबानी मालदार कैसे हो गए हैं, जब तक इन लोगों पर हमला नहीं होगा, तब तक ये लोग रुकेंगे नहीं।"

हनुमान चालीसा की जो बात करें, उन्हें मत सुनो: मेघालय गवर्नर का लाउडस्पीकर विवाद पर बयान, बोले- देश विनाश की ओर जा रहा

केंद्र पर हमला बोलेते हुए मलि​क ने कहा, "अगर किसानों की बात नहीं सुनी गई तो मुझे डर है कि इन्हें कहीं दोबारा मैदान में न उतरना पड़े।"

‘… तो हिंसा से अपनी माँगें मनवाएँगे किसान’: बोले राज्यपाल सत्यपाल मलिक – ‘मोदी से पंगा ले सकता हूँ, फिर होगा किसान आंदोलन’

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि किसानों का मुँह बंद नहीं किया जा सकता, क्योंकि उन्हें पता है कि उन्हें अपनी माँगें कैसे मनवानी है।

‘मोदी को दिल्ली ने ख़राब कर दिया, यह सरकार हमारी नहीं है’: सत्यपाल मलिक ने PM पर फिर साधा निशाना, किसानों के साथ सड़कों...

"मैं गवर्नरशिप का पीरियड खत्म होने के बाद पूरे देश में घूमूँगा। किसानों को एकत्रित करूँगा। ताकि आगे हम माँगने वाले नहीं, देने वाले बनें।"

‘राज बदलो, लाल किले पर अपना झंडा लगाओ’: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किसानों को भड़काया, कहा – ‘दिल्ली में बैठो, लड़ने की आदत डाल...

सत्यपाल मलिक ने कहा, "मैं पश्चिमी यूपी में घूमा हूँ। वहाँ किसी गाँव में कोई मंत्री घुस नहीं पाया। स्मृति ईरानी को तो कई किलोमीटर दौड़ाया।"

अमित शाह ने मोदी के लिए कहा- इसकी अकल मार रखी है लोगों ने: सतपाल मलिक का दावा, वीडियो में PM को बताया घमंडी

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दावा किया कि पीएम मोदी ने उनके साथ 'घमंडी' जैसा व्यवहार किया और किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने से इनकार कर दिया।

‘अभी ख़त्म नहीं हुआ है किसान आंदोलन, फिर शुरू हो सकता है’: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा – खाप के फैसले हमेशा सही

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने हरियाणा में कहा कि 'किसान आंदोलन' अभी ख़त्म नहीं, बल्कि स्थगित हुआ है और कभी भी फिर से शुरू हो सकता है।

‘RSS का नाम नहीं लेना चाहिए था, मैं माफी चाहता हूँ’: J&K वाली डील पर सत्यपाल मलिक का यू टर्न, अब गोवा में करप्शन...

जम्मू-कश्मीर में डील के बदले 300 करोड़ रुपए ऑफर किए जाने वाले दावे में RSS का नाम लेने पर मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने माफी माँगी है।

पाकिस्तान के दबाव में अब्दुल्ला और मुफ़्ती ने किया था J&K पंचायत चुनाव का बहिष्कार: राज्यपाल का खुलासा

''जब मैं जम्मू-कश्मीर का गवर्नर था तो मैंने राजभवन को सबके लिए खोल दिया था। मेरे सभी सलाहकारों को सप्ताह में एक दिन लोगों की समस्याएँ सुनने..."

वहाबी सीख देने वाली ‘जमात’ है कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा, उसके लोग हर जगह हैं: सत्यपाल मलिक

मलिक ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में जमात के 20 प्रतिशत लोग सचिवालय में हैं, अध्यापक हैं और यहाँ तक पीडीपी पार्टी भी इसी जमात की विचारधारा की पार्टी है। जिसके कारण वे महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाने के नतीजे अब तक भुगत रहे हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,565FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe