Monday, February 6, 2023

विषय

हनुमान चालीसा

हिंदू संगठनों ने लुलु मॉल के बाहर पढ़ी हनुमान चालीसा, 20 हिरासत में: पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग, खुलासा – साजिशन पढ़ी गई...

नमाज़ के विरोध में लखनऊ के लुलु मॉल के आगे हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए हिन्दू संगठनों के कई कार्यकर्ता हिरासत में। पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

17 अगस्त तक मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद सील करो, नहीं तो होगा हनुमान चालीसा पाठ: सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री का अल्टीमेटम

हिंदू महासभा ने मथुरा के शाही ईदगाह परिसर को सील करने की मॉंग की है। ऐसा नहीं होने पर परिसर में हनुमान चालीसा पाठ की चेतावनी दी है।

उमेश कोल्हे के घर के पास राणा दंपत्ति ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, कहा- हत्यारों को सरेआम मिले फाँसी, अमित शाह उदाहरण पेश...

नवनीत राणा ने माँग की कि कोल्हे के मुजरिमों को जनता के बीच में फाँसी पर लटकाया जाना चाहिए ताकि कोई दोबारा ऐसे अपराध को अंजाम देने की हिम्मत न करे।

छात्रों ने हॉस्टल में पढ़ी हनुमान चालीसा, VIT यूनिवर्सिटी ने लगा दिया जुर्माना: MP के गृहमंत्री ने दिए जाँच के आदेश, कहा- भारत में...

मध्य प्रदेश के VIT यूनिवर्सिटी (वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) के 7 छात्रों पर हनुमान चालीसा पढ़ने के कारण 5-5 हजार रुपए का जुर्माना लगाने का मामला सामने आया है।

‘महाराष्ट्र से शनि को चले जाना चाहिए’: अमरावती में MP नवनीत राणा और पति पर फिर FIR, रोड जाम करने और लाउडस्पीकर बजाने का...

सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने वाले सांसद नवनीत राणा और उनके पति के खिलाफ फिर FIR दर्ज।

भद्दी गालियाँ, महाराष्ट्र में दोबारा हनुमान चालीसा पढ़ने पर हत्या की धमकी: अमरावती की सांसद नवनीत राणा को 20 मिनट में आए 11 फोन...

नवनीत राणा को जान से मारने को लेकर दी गई धमकी के मामले में दिल्ली में केस दर्ज किया गया है। उन्हें हनुमान चालीसा विवाद में ये धमकी मिली है।

जोधपुर में ईसाई धर्मान्तरण, भोले-भाले लोग बन रहे निशाना: अब चर्च के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे हिन्दू संगठन

ईसाई धर्मान्तरण के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में VHP 5 जून को चर्च के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेगा। भोले-भाले लोगों को फँसाने का आरोप।

मस्जिद के सामने छात्रों का हनुमान चालीसा पाठ, लाउडस्पीकर पर अजान से पढ़ाई में पड़ रही थी बाधा: जम्मू की घटना

मस्जिद के लाउडस्पीकर की आवाज से परेशान छात्रों ने जम्मू-कश्मीर में ह​नुमान चालीसा का पाठ किया। इसके बाद 6 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

हनुमान चालीसा के टुकड़े-टुकड़े किए, फिर जला कर फेंक दिया: पंजाब में बेअदबी की घटना, AAP सरकार निशाने पर

पंजाब में हनुमान चालीसा की बेअदबी का मामला। बठिंडा जिले हनुमान चालीसा के जले हुए पन्ने मिलने के बाद से हिन्दू संगठनों में काफी आक्रोश है।

हनुमान चालीसा की जो बात करें, उन्हें मत सुनो: मेघालय गवर्नर का लाउडस्पीकर विवाद पर बयान, बोले- देश विनाश की ओर जा रहा

केंद्र पर हमला बोलेते हुए मलि​क ने कहा, "अगर किसानों की बात नहीं सुनी गई तो मुझे डर है कि इन्हें कहीं दोबारा मैदान में न उतरना पड़े।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,947FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe