Thursday, July 7, 2022

विषय

हिमाचल प्रदेश

स्वर्ग मतलब हिमाचल: दुनिया की सबसे उँची पोस्ट ऑफिस, गाड़ी जाने लायक सबसे ऊँचा गाँव – दुर्गम प्रदेश के सुगम लोगों की कर्मठता का...

जितना खूबसूरत है हिमाचल, उससे भी कहीं अधिक स्वाभिमानी और सहज यहाँ के लोग। हिमाचल स्वर्ग है क्योंकि यहाँ के लोगों ने इसे बनाया है, सँवारा है।

‘कितने दिन में बनाई?’: जब माँ की पेंटिंग देख रुक गई PM मोदी की गाड़ी… सिर पर हाथ रख हिमाचल की बेटी को दिया...

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "अद्भुत ,अविस्मरणीय, स्वर्णिम पल। पीएम ने पेंटिंग को सहस भाव से स्वीकार किया। ये है मोदी जी की सादगी और सरलता।"

‘पहले धुआँ अब उज्ज्वला, पहले सुरक्षा की चिंता अब सर्जिकल-एयर स्ट्राइक’: PM मोदी के 8 साल, हिमाचल की धरती से किसानों को भेजा पैसा

हिमाचल प्रदेश के शिमला में पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत मजबूरी में दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाता है, आज भारत मदद के लिए हाथ बढ़ाता है। रिकॉर्ड निवेश-एक्सपोर्ट हो रहे।

टॉयलेट सीट को बता दिया शिवलिंग… भगवान शिव पर ओछी टिप्पणी करने वाला नसीम और अरमान धराया, मुस्लिम भीड़ का थाने पर हमला

सोशल मीडिया पर भगवान शिव का अपमान। मुस्लिम भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर ही हमला कर दिया। मुस्लिमों ने लाठी-डंडों और तलवारें लेकर थाने को घेर लिया।

हिमाचल विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने वाला एक शख्स गिरफ्तार: CM ठाकुर ने कहा- प्रदेश में हो रही घटनाएँ चिंता का विषय

SFJ के पत्र पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसी बातों पर टिप्पणी नहीं करूँगा। रही बात गुरपतवंत पन्नू की तो, मैं उसे बहुत गंभीरता से नहीं लेता।

मोहाली ब्लास्ट के बाद SFJ की हिमाचल CM को धमकी – शिमला में भी हो सकता है; ISI हैंडलर हरिंदर सिंह रिंदा का नाम...

पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हुए हमले के बाद SFJ की तरफ से अब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी दी गई है।

हिमाचल में खालिस्तानी झंडे का AAP कनेक्शन: SFJ का खुलासा – CM केजरीवाल की रैली में गया था आरोपित, भगवंत मान को ₹46 Cr...

हिमाचल प्रदेश की विधानसभा के गेट पर खालिस्तान का झंडा लगाने वाले के अरविन्द केजरीवाल की सभा में भगवंत मान के साथ शामिल होने का दावा।

विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे: हिमाचल पुलिस ने SFJ के पन्नू पर लगाया UAPA, CM ठाकुर को दे चुका है धमकी

हिमाचल प्रदेश विधानसभा भवन में खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में हिमाचल पुलिस ने SFJ के गुरपतवंत सिंह पन्नू को मुख्य आरोपित बनाया है।

हिमाचल विधानसभा भवन के गेट पर लहराए गए खालिस्तान के झंडे, CM जयराम ठाकुर बोले- जहाँ भी होंगे, खोज निकालेंगे

हिमाचल प्रदेश की शीतकालीन राजधानी धर्मशाला के विधानसभा के गेट पर रविवार को खालिस्तान के झंडे फहराए और नारे लिखे हुए मिले।

AAP के सोशल मीडिया प्रेसिडेंट हरप्रीत सिंह बेदी का ‘खालिस्तानी कनेक्शन’, समर्थन में किए गए ट्वीट वायरल: पोल खुलने पर किया अकाउंट डिलीट

हिमाचल प्रदेश के AAP नेता ने अलग खालसा राज्य की डिमांड के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए ट्वीट से पैदा हुए विवाद के कारण अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,216FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe