Saturday, August 15, 2020

विषय

Abdul Kalam

नई मस्जिद का नाम डॉ कलाम, परमवीर अब्दुल हमीद या अशफाकउल्ला खान के नाम पर हो: VHP की माँग

“बाबर एक विदेशी एक आक्रांता (हमलावर) था। हम सरकार को इसकी अनुमति नहीं देने के लिए संपर्क करेंगे। भारत में बहुत सारे अच्छे मुसलमान हैं। देश की शांति और विकास में उनका काफी योगदान रहा है। इनमें वीर अब्दुल हमीद , अशफाकउल्ला खान और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का नाम आता है।। नई मस्जिद का नाम उनमें से किसी के नाम पर रखा जाना चाहिए।”

अमिट रहेंगे पूर्वराष्ट्रपति अब्दुल कलाम: किरकिरी के बाद CM जगन रेड्डी ने वापस लिया अपना पुराना आदेश

आन्ध्र-प्रदेश ने अपने उस फैसले को वापस ले लिया है जिसमें छात्रों को दिए जाने वाले सम्मान का नाम पूर्व राष्ट्रपति कलाम की जगह वाईएसआर रेड्डी के नाम पर तय किया गया था।

APJ अब्दुल कलाम का नाम अवॉर्ड से हटा दिया, मुख्यमंत्री ने उसके साथ अपने पापा का नाम जोड़ा

आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी की सरकार ने मिसाइल मैन और देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर मेधावी छात्रों को दिए जाने वाले स्कॉलरशिप का नाम बदलकर वाईएसआर विद्या पुरस्कार कर दिया है। आंध्र प्रदेश सरकार ने 4 नवंबर को एक अधिसूचना जारी किया, जिसमें...

जब कलाम को बुद्धिजीवियों द्वारा ‘सिर्फ नाम का मुसलमान’ कहा गया, वजह वही ‘लिबरल’ ढोंग

हिन्दुओं की सभ्यता और उनकी जीवन शैली को सराहने के लिए डॉ कलाम ता-उम्र इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर रहे। उनके न रहने के बाद भी उनके ज़रिए कई मुस्लिम संगठन हिन्दुओं पर निशाना साधते हैं।

ताज़ा ख़बरें

BJP का चीन से याराना बताने के चक्कर में कॉन्ग्रेस की हुई फजीहत, जापानी PM को बता दिया चीनी

जापानी पीएम शिंजो आबे के साथ मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए कॉन्ग्रेस ने चीन के साथ संबंधों को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की।

‘तुम चुप हो जाओ, वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे’: महेश भट्ट ने मुझे भी धमकाया था, मेरी बेटी जैसा ही सुशांत का...

सुशांत केस में महेश भट्ट पर शुरुआत से ही आरोप लग रहे हैं। अब जिया खान की मॉं राबिया ने भी उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

वाह री लिबरल मीडिया! नवीन की हत्या के लिए जेहादियों को उकसाने वाली डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट पर चुप्पी

डेक्कन हेराल्ड ने अपनी एक रिपोर्ट में बेंगलुरु हिंसा का ठीकरा नवीन पर ही फोड़ने की कोशिश की है। सूत्रों के हवाले से उसे ‘serial offender’ बताया है।

शाहजेब रिजवी को यूपी पुलिस ने दबोचा, दलित MLA के भतीजे के सर पर रखा था ₹51 लाख का इनाम

शाहजेब रिजवी सपा से जुड़ा रहा है। मेरठ में एफआईआर दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने उसके घर दबिश दी तो वह फरार हो गया था। लेकिन, पुलिस की गिरफ्त से ज्यादा दूर भाग नहीं सका।

सुवर्णा न्यूज के पत्रकारों पर बेंगलुरु पुलिस ने नहीं, मुस्लिम भीड़ ने किया था हमला: एडिटर्स गिल्ड के झूठ की चैनल ने खोली पोल

सुवर्णा न्यूज ने पत्रकारों के लिए दिखाई चिंता पर एडिटर्स गिल्ड को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उन पर हमला उपद्रवियों की भीड़ ने किया था।

प्रचलित ख़बरें

‘गोबर मूत्र पीने वाला… जिन्दा जलाओ हराम के औलाद को… रसूलल्लाह की शान में गुस्ताखी’ – बेंगलुरु दंगे के बाद खतरे में नवीन

'ज्वाइन AIMIM' नाम के फेसबुक ग्रुप में नवीन की तस्वीर शेयर की गई है, जिसके कमेंट्स में नवीन को लेकर बेहद भयावह टिप्पणियों के साथ...

…जब पुलिस वालों ने रोते हुए सीनियर ऑफिसर से माँगी गोली चलाने की इजाजत: बेंगलुरु दंगे का सच

वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि इस्लामी कट्टरपंथी भीड़ पुलिस वालों पर टूट पड़ती है। हालात भयावह हो जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने...

गोधरा पर मुस्लिम भीड़ को क्लिन चिट, घुटनों को सेक्स में समेट वाजपेयी का मजाक: एक राहत इंदौरी यह भी

"रंग चेहरे का ज़र्द कैसा है, आईना गर्द-गर्द कैसा है, काम घुटनों से जब लिया ही नहीं...फिर ये घुटनों में दर्द कैसा है" - राहत इंदौरी ने यह...

मैं मुसलमानों को भाई समझता था, उन्होंने मेरे घर पर पेट्रोल बम फेंके: रो पड़े कॉन्ग्रेस के दलित MLA

11 अगस्त को दंगाइयों ने बेंगलुरु में कॉन्ग्रेस MLA मूर्ति का घर फूॅंक दिया था। उस घटना को याद करते हुए वो रो पड़े।

पैगम्बर मुहम्मद पर FB पोस्ट, दलित कॉन्ग्रेस MLA के घर पर हमला: 1000+ मुस्लिम भीड़, बेंगलुरु में दंगे व आगजनी

बेंगलुरु में 1000 से भी अधिक की मुस्लिम भीड़ ने स्थानीय विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर को घेर लिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

हमसे जुड़ें

246,500FansLike
64,912FollowersFollow
300,000SubscribersSubscribe
Advertisements