Monday, July 26, 2021
Homeफ़ैक्ट चेकसोशल मीडिया फ़ैक्ट चेकदिल्ली में पब के बाहर अजय देवगन की पिटाई, किसानों के 'विरुद्ध' किया था...

दिल्ली में पब के बाहर अजय देवगन की पिटाई, किसानों के ‘विरुद्ध’ किया था ट्वीट: वायरल वीडियो का फैक्टचेक

'किसान आंदोलन' के सर्मथकों ने इस वीडियो को जम कर शेयर किया और कइयों ने कहा कि ये 'जनता' है जो सिंघम स्टार को पीट रही है। इसके बाद खुद अजय देवगन और उनकी टीम को सफाई देनी पड़ी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। इसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की जम कर पिटाई की गई है। कहा जा रहा है कि दिल्ली में एक पब के बाहर उनकी पिटाई हुई। ‘किसान आंदोलन’ के नाम पर विदेशी ताकतों द्वारा भारत के आंतरिक मामले में हस्तक्षेप करने पर जिन सेलब्रिटीज ने देश का पक्ष लिया था, उनमें अजय देवगन भी शामिल हैं।

दिल्ली में अजय देवगन की पिटाई?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पक्षों के बीच जम कर मारपीट हो रही है। वीडियो में अजय देवगन जैसा एक शख्स पिटते हुए दिख भी रहा है। ‘किसान आंदोलन’ के सर्मथकों ने इस वीडियो को जम कर शेयर किया और कइयों ने कहा कि ये ‘जनता’ है जो सिंघम स्टार को पीट रही है। इसके बाद खुद अजय देवगन और उनकी टीम को सफाई देनी पड़ी।

अजय देवगन ने लिखा, “ऐसा लगता है कि मेरे जैसा दिखने वाला कोई शख्स मुश्किल में पड़ गया है। मेरे पास इससे संबंधित फोन कॉल्स आ रहे हैं। केवल स्पष्ट कर रहा हूँ – मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है। मेरे किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं, होली की शुभकामनाएँ।” इससे साफ़ है कि उस वीडियो में अजय देवगन नहीं, उनके ही जैसा दिखने वाला कोई और शख्स है। अजय देवगन फ़िलहाल दिल्ली में में हैं भी नहीं।

अजय देवगन पिछली बार 2020 में आई फिल्म ‘तान्हाजी – द अनसंग वॉरियर’ को प्रमोट करने के लिए दिल्ली गए हुए थे। उनकी टीम का कहना है कि इसके बाद से वो दिल्ली गए ही नहीं। टीम ने सभी मीडिया संस्थानों से फैक्ट्स के आधार पर ख़बरें चलाने का अनुरोध करते हुए कहा कि अजय देवगन लॉकडाउन खुलने के बाद से लगातार मैदान, मेडे और भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग मुंबई में ही कर रहे हैं।

मार्च 2021 की शुरुआत में मुंबई के गोरेगाँव में में एक सिख व्यक्ति ने अजय देवगन की कार रोक दी थी और उनके खिलाफ टिप्पणी करने लगा था। कार रोकने के बाद वो व्यक्ति कह रहा था, “ये देखो अजय देवगन है। रोटी कैसे पचती है तुम्हें? भाइयो, ये देख लो। जो लोग पंजाब के खिलाफ हैं, उन्हें रोटी कैसे पचती है? शर्म करो शर्म! पगड़ी है सिर पर। लानत है तुम पर, लानत है। शर्म है कि नहीं तुम्हें? गाड़ी चढ़ाएगा मेरे ऊपर तू?”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe