Saturday, June 25, 2022

विषय

Biplab Kumar Deb

त्रिपुरा में सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33% आरक्षण, हरियाणा में पंचायती राज संस्थानों में 50% तक होगी भागीदारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (8 मार्च, 2022) ऐलान किया कि त्रिपुरा में सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा।

त्रिपुरा में ऐसे खिला कमल, मुरझा गया सारा प्रोपेगेंडा: जानिए बीजेपी की नॉर्थ-ईस्ट पॉलिटिक्स के लिए ये नतीजे कितने शुभ

वर्तमान केंद्र सरकार द्वारा उत्तर-पूर्वी राज्यों में विकास प्राथमिकता देने का असर बाकी राज्यों की तरह त्रिपुरा में भी दिखाई दे रहा है।

त्रिपुरा के CM बिप्लब देब की हत्या की कोशिश में 3 गिरफ्तार, सुरक्षा घेरे में घुसाई थी कार, एक सुरक्षाकर्मी घायल, बाल-बाल बचे CM

पुलिस ने बताया कि मुख्यमंत्री अपने आधिकारिक आवास श्यामा प्रसाद मुखर्जी लेन के निकट गुरुवार (5 अगस्त) शाम को सैर पर निकले थे, तभी तेज रफ्तार कार उनके सुरक्षा घेरे में घुस गई।

त्रिपुरा: CPIM नेता और पूर्व वित्त मंत्री ने लोगों को भड़काया, बीजेपी के खिलाफ हिंसा के लिए उकसाया

CPIM नेता और पूर्व वित्त मंत्री भानूलाला साहा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर लोगों को त्रिपुरा की सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ हिंसा के लिए उकसाया

ईसाई स्कूल में जबरन धर्म परिवर्तन, विरोध करने पर वार्डन ने 9वीं के लड़के को इतना मारा कि वो मर गया

होली क्रॉस स्कूल में जबरन धर्म परिवर्तन कराए जाने से नौवीं कक्षा का एक छात्र परेशान था। इस बात को लेकर स्कूल मैनेजमेंट का उसने विरोध भी किया। लेकिन उसका विरोध उस पर भारी पड़ा। वार्डन ने CCTV से बचते हुए उसे इतना मारा कि...

त्रिपुरा में एक ही जगह पर बनेंगे 51 शक्तिपीठ मंदिर, 14.22 एकड़ भूमि आवंटित

ये मंदिर 51 शक्तिपीठों की प्रतिकृतियाँ होंगी। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने बताया है कि इसके साथ ही रॉक-कट मूर्तियों के लिए प्रसिद्ध देवतामुरा और उन्नावकोटी पहाड़ियों के लिए एक हेलीकाप्टर सेवा भी शुरू की गई है।

बिप्लब देब के खिलाफ अफवाह फैलाने के आरोप में कॉन्ग्रेस उपाध्यक्ष तापस डे पर मामला दर्ज

तापिस डे ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुपों पर इसे शेयर किया था, मगर उनका कहना है कि उन्होंने ये सिर्फ अपने दोस्तों के साथ शेयर किया था, ताकि इस खबर की पुष्टि की जा सके।

मेरे पति ने नहीं की घरेलू हिंसा, मीडिया ने फैलाई अफवाह: त्रिपुरा CM बिप्लब देब की पत्नी

नीति देब ने CNBCTV18 के ट्वीट का जवाब देते हुए रिपोर्ट को फर्जी खबर बताया और साथ ही इसके लिए समाचार एजेंसी की आलोचना करते हुए कहा कि पब्लिसिटी पाने के लिए अफवाहों के आधार पर ऐसी खबरें चलाकर एक सम्मानित महिला की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

त्रिपुरा निकाय चुनावों में भाजपा का क्लीन स्वीप, अमित शाह जनवरी में करेंगे दौरा

भाजपा ने राज्य के सभी 11 नगरपालिकाओं पर जीत का परचम लहराया है। वहीं राजधानी अगरतला महानगरपालिका की सभी चार सीटों पर भी पार्टी ने क्लीन स्वीप कर लिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,159FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe