Monday, June 17, 2024

विषय

बदायूँ: हिंदू बच्चों की हत्या और साजिद-जावेद

‘साजिद ने हमारे बच्चों को क्यों मारा?’ : 5 दिनों से रो-रोकर सवाल पूछ रहा पीड़ित परिवार, परेशान पिता ने निराश होकर अपनी ही...

बदायूँ डबल मर्डर केस के पीड़ित दोनों बच्चों के पिता विनोद पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान हैं। उन्होंने अपनी बाइक फूँक दी और कथित तौर पर आत्मदाह की कोशिश की।

रोजा में था फिर खाना कैसे माँगा, बीवी ससुराल में थी या मायके में? हिंदू बच्चों के हत्यारे साजिद के परिजन कर रहे अलग-अलग...

बदायूँ में 2 हिन्दू बच्चों की हत्या केस में जावेद और साजिद की बीवी लोकेशन और रोजा रखने पर दादी, सास व पड़ोसियों के अलग-अलग बयान।

जिसने 2 हिंदू बच्चों को रेता वह साजिद गाँव के मुस्लिमों के लिए- ‘सीधा, नेक, शरीफ’… दादी बोली- जावेद बेकसूर, वह तो घर के...

साजिद-जावेद की दादी के मुताबिक जावेद तो घटना के समय घर के आगे मिट्टी खोद रहा था जबकि पुलिस जाँच में है कि जावेद उस समय घटनास्थल पर था।

जिसने काट डाले 2 हिंदू बच्चे… उसके जनाजे में सिर्फ परिवार नहीं बल्कि समाज वाले भी सैकड़ों की संख्या में हुए शामिल

साजिद का जनाजा उसके गाँव सखानू में निकाला गया। साजिद के जनाजे में आसपास की मुस्लिम आबादी बड़ी संख्या में आई थी।

हिंदू बच्चों को काटने से पहले चाकू खरीद कर लाया था साजिद, कहा था- रमजान है गोश्त काटने के काम आएगा: बदायूँ पुलिस को...

पुलिस ने बताया है साजिद हिन्दू बच्चों की हत्या से पहले चाकू खरीद कर लाया था, उसने जावेद से कहा था कि चाकू रमजान में गोश्त काटने के काम आएगा।

पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ शिकायत दर्ज, बदायूँ हत्या के बाद ‘छोटे नरसिंहानंद’ पहुँचे थाने: 39 साल पहले ऐसे ही मामले में भड़के थे दंगे,...

अनिल यादव ने शिकायत में कहा है कि कुरान के कारण दुनिया में जघन्य अपराध हो रहे हैं इसलिए इस मामले में एफआईआर होनी चाहिए।

‘जावेद ही साजिद को मेरे घर लाया था, बोल रहा है झूठ’: बदायूँ के मृतक बच्चों की माँ बोली- मेरे सामने हो पूछताछ, पिता...

बदायूँ में दो हिंदू बच्चों की हत्या के मामले में मृतक बच्चों की माँ ने कहा कि जावेद निर्दोष नहीं है। खुद को बचाने के लिए वह झूठ बोल रहा है।

अल्लाह जाने किसने हिन्दू बच्चों को मारा, बोले साजिद के गाँव वाले मुस्लिम: परिवार 2 बार बदल चुका है ठिकाना

बदायूँ में हिन्दू बच्चों की हत्या करने वाले साजिद का परिवार दो बार अपना ठिकाना बदल चुका है। इससे पहले वह बदायूँ के ही अलग गाँवों में रहते थे।

साँस नली कटी हुई, सर पर कट, गले पर वार, कंधा हड्डी तक कटा हुआ: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट खौफनाक, हाथ-उँगलियों के निशान बता रहे हिंदू...

बदायूँ में दो सगे भाईयों की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में हत्यारों की जघन्यता के बारे में मृतक आयुष के शव से मिले निशान बहुत कुछ बयां कर रहे हैं।

रमजान में हिंदू बच्चों के हत्यारे को बचाने निकली RJ सायमा निभा रही मुस्लिम ब्रदरहुड, ‘काफिर’ अजीत अंजुम लेकिन क्यों कर रहा ऐसा?

आरजे सायमा का मतलब इससे नहीं है कि बदायूँ में जो हुआ वो किस कारण हुआ, उनका मकसद है कि कैसे लोग इस पर बात करना बंद करें कि हत्यारा साजिद है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें