Wednesday, February 8, 2023

विषय

कोरोना वैक्सीन

कोरोना वायरस को और खतरनाक बना रही Pfizer, ताकि बेच सके ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन: स्टिंग से खुलासा, संक्रमण को दुधारू गाय मान रही...

फाइजर के निदेशक जॉर्डन वॉकर ने कहा कि जो सरकारी कर्मचारी आज दवाओं की जाँच और समीक्षा कर रहे हैं, वे कल कंपनी ज्वॉइन कर लेंगे।

नाक से दिया जाने वाला दुनिया का पहला कोरोना वैक्सीन भारत ने किया लॉन्च: बाजार में 800 रुपए है कीमत, सरकार को आधी से...

भारत ने विश्व का कोरोना के लिए पहला स्वदेशी नेजल वैक्सीन विकसित किया है। इसे केंद्रीय मंत्री मंडाविया और जितेंद्र सिंह ने लॉन्च किया।

अब नाक से ले सकेंगे कोरोना की वैक्सीन, मोदी सरकार ने दी हरी झंडी: बूस्टर डोज के तौर पर लगेगी, जानिए कैसे काम करेगी

भारत सरकार ने कोरोना के नेजल वैक्सीन को मंजूरी दे दी है। शुक्रवार से ही यह भारत के कोविड 19 वैक्सीनेशन प्रोग्राम में शामिल हो गया है।

‘The Vaccine War…एक युद्ध की सच्ची कहानी’ : विवेक अग्निहोत्री ने जारी किया नई फिल्म का पोस्टर, पहली बार 11 भाषाओं में एक साथ...

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार कोई फिल्म एक साथ 11 भाषाओं में रिलीज हो रही है।

‘बूस्टर डोज लगने के बाद भी हो रहा है कोरोना, ये मॉडर्न मेडिकल साइंस की असफलता’: बोले बाबा रामदेव – जड़ी-बूटी की तरफ लौटेगी

बाबा रामदेव ने कहा कि मॉर्डन मेडिकल साइंस अपने शैशवावस्था में है। इसलिए बूस्टर डोज के बाद भी लोगों को कोरोना का संक्रमण हो जा रहा है।

अफवाह फैलाते राजनीतिक दल, गुमराह करती विदेशी कंपनियाँ: फिर भी भारत ने पार किया 200 करोड़ कोरोना टीकाकरण का आँकड़ा

इस सफलता तक पहुँचने में हमारे लाखों कोरोना वॉरियर्स का सम्पूर्ण समर्पण शामिल है। उन्होंने देशवासियों की सुरक्षा हेतु अपना बलिदान तक दे दिया।

जानवरों के लिए आ गया कोरोना का पहला मेड इन इंडिया वैक्सीन, Anocovax के बारे में जानिए सब कुछ

भारत में जानवरों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ‘एनोकोवैक्स’ टीका लॉन्च किया गया है। इस वैक्सीन को एनआरसी ने विकसित किया है।

दावा- एक भी कोविड वैक्सीन की बर्बादी नहीं, हकीकत- 20% टीके हो रहे बेकार: केरल मॉडल की फिर खुली पोल

केरल को लेकर कहा जा रहा था कि वहाँ एक भी कोविड वैक्सीन बर्बाद नहीं हुई। लेकिन अब पता चला है कि वहाँ 20% वैक्सीन बर्बाद हो रहे हैं।

किसी को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकते, सार्वजनिक जगहों पर भी नहीं रोक सकते: सुप्रीम कोर्ट

कोविड-19 टीकाकरण पर सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि सरकार किसी भी व्यक्ति को वैक्सीन लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकती। सार्वजनिक स्थानों पर नहीं रोक सकती।

बच्चों के लिए भारत सरकार ने कोवैक्सीन को दी मंजूरी, PM मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक: देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले

24 घंटे में कोरोना के 2483 नए मामले मिले हैं। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 15 हजार 636 हो गई है। पीएम मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,326FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe