Tuesday, June 18, 2024

विषय

Corruption

भ्रष्टाचारी पति की हुई मौत तो पत्नी को भेजो जेल: मद्रास HC ने दिया हैरान करने वाला फैसला, बेंच ने कहा- आय से अधिक...

मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ ने कहा है कि भ्रष्टाचार घर से शुरू होता है और यदि गृहिणी ही भ्रष्टाचार में भागीदार है तो इसका कोई अंत नहीं होगा।

कंगाल पाकिस्तान की जनता आटे के लिए लड़-मर रही, नेता-फौजी दुबई में खरीद रहे अरबों का विला : काले धन को ‘इन्वेस्ट’ करने का...

फाइल में पाकिस्तान के भ्रष्ट नेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और आर्मी के बड़े अफसर अरबों की काली कमाई का ब्यौरा है।

अरविंद केजरीवाल की मुसीबत बढ़ी, दिल्ली शराब घोटाले में ‘आरोपी’ बना सकती है ED: 10 मई को दाखिल करेगी चार्जशीट, इसी दिन जमानत पर...

शराब घोटाला मामले में ईडी शुक्रवार (10 मई 2024) को सीएम केजरीवाल और के कविता के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर सकती है।

जिस जहाँगीर आलम के घर से ED को मिले ₹32.5 करोड़, उसकी सैलरी बस ₹15 हजार: बनियान में दिखता, पुरानी स्कूटी से घूमता

जहाँगीर आलम जिस फ्लैट में रहता था, वो 40 लाख रुपया कैश देकर खरीदा गया था। किसी को पता ही नहीं था कि आम सा दिखने वाला ये व्यक्ति कितने पैसों की रखवाली कर रहा है।

जो झारखंड खनिज की खदान, वह कॉन्ग्रेस के लिए लूट की दुकान: जब-जब सत्ता से सटी तब-तब पैदा हुए हेमंत, धीरज, आलमगीर…

मधु कोड़ा का नाम ₹ 4000 करोड़ के घोटाले में आया। हेमंत सोरेन 8.5 एकड़ जमीन अवैध रूप से खरीदने के मामले में जेल में हैं। धीरज साहू के यहाँ से ₹350 करोड़ कैश मिला, अब आलमगीर आलम के PS के नौकर के यहाँ से ₹25 करोड़ मिले हैं। झारखंड में हो रही लूट में कॉन्ग्रेस बराबर की भागीदार है।

वक्फ बोर्ड की तरह दिल्ली महिला आयोग में भी भर्ती घोटाला? LG ने 223 कर्मचारियों को निकाला, 40 ही थे पद फिर भी स्वाति...

दिल्ली एलजी वीके सक्सेना ने पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर अनधिकृत नियुक्तियों का आरोप लगाते हुए 223 डीसीडब्ल्यू कर्मचारियों को हटाने का आदेश दिया है।

‘अब तक खेल-कूद रहा था, मटन बना रहा था’: लालू की बेटी ने कहा ‘पापा बिना सहारे के चल भी नहीं सकते’ तो लोगों...

लालू प्रसाद यादव से पटना में ईडी की टीम ने पूछताछ की। इस दौरान उन्हें ईडी के दफ्तर में जाना पड़ा। ईडी ने उनकी बेटी मीसा भारती को पूछताछ के दौरान अंदर आने की इजाजत नहीं दी थी।

ED की चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम, इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस भी मिले: सट्टेबाजी एप घोटाले में नई गिरफ़्तारी, पूर्व CM से जल्द होगी पूछताछ

ईडी ने 1700-1800 पन्नों की नई चार्जशीट में असीम दास को महादेव सट्टा ऐप के प्रोमोटरों का कूरियर कहा है। उसी के ठिकाने से रेड मारकर ईडी ने 5.39 करोड़ रुपए बरामद किए थे।

दावा- मैं कट्टर ईमानदार, हकीकत- दारू से लेकर दवा तक घोटाला: मोहल्ला क्लीनिक में फर्जी अटेंडेंस से फेक लैब टेस्ट तक, जाँच CBI के...

मोहल्ला क्लीनिक के माध्यम से हुए इन लैब टेस्ट में फर्जी नंबरों का इस्तेमाल किया गया है। यही नहीं, एक-एक मोबाइल नंबर से 15-24 लैब टेस्ट किए गए।

पहले भी रेड में निकले हैं नोटों के पहाड़, पर कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू के ₹500 करोड़ सब पर भारी: अब तक की 8...

पूजा सिंघल झारखंड की ही IAS हैं, जिनके ऊपर बीते वर्ष 2022 में छापा पड़ा था। अक्टूबर 2021 में हैदराबाद की हेट्रो फार्मा पर हुई छापेमारी आयकर विभाग ने ₹142 करोड़ नकद बरामद किए थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें