Tuesday, July 23, 2024

विषय

पुष्कर सिंह धामी

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

CM धामी ने कहा, उत्तराखंड पुलिस ने 24 घंटे में कर दिखाया: हल्द्वानी में जहाँ हुआ दंगा वहीं बनी चौकी, घायल महिला पुलिसकर्मियों ने...

एसएसपी ने बताया कि दंगाइयों की हिंसा के दौरान घायल हो गई 2 महिला पुलिसकर्मियों ने ही चौकी का उद्घाटन किया है। अब बनभूलपुरा के हिंसा प्रभावित इलाके के बीचो-बीच हमेशा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। इसकी कमान एक हेड कॉस्टेबल को सौंपी गई है, जिसका साथ देने के लिए चार कॉस्टेबल और पीएसी के जवानों को तैनात किया गया है।

हल्द्वानी में जिस जगह पर था मस्जिद-मदरसा, अब वहाँ 24 घंटे रहेगी पुलिस: सीएम धामी ने किया पुलिस थाना बनाने का ऐलान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐलान किया है कि हल्द्वानी में जिस अवैध मस्जिद-मदरसे को ढहाने के बाद हिंसा फैली थी, अब उस जगह पुलिस स्टेशन का निर्माण किया जाएगा।

हल्द्वानी पहुँचे CM धामी, कहा- चलता रहेगा बुलडोजर: दंगों को लेकर अब तक 5000 पर केस, 19 नामजद-4 गिरफ्तार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी हिंसा पीड़ितों से मुलाकात की और कहा कि अतिक्रमण विरोधी अभियान कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक जारी रहेगा।

‘जय श्रीराम’ और ‘वन्दे मातरम्’ की गूँज के बीच उत्तराखंड विधानसभा में आया UCC पर बिल, हलाला-बहुविवाह पर लगेगी रोक

UCC विधेयक को उत्तराखंड विधानसभा में पेश कर दिया गया है। इस दौरान सदन में जोर-जोर से वन्दे मातरम् और जय श्रीराम के नारे लगाए गए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें