Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजघर से कॉलेज के लिए निकली हिंदू लड़की, फरियाद ने ट्रेन के आगे फेंक...

घर से कॉलेज के लिए निकली हिंदू लड़की, फरियाद ने ट्रेन के आगे फेंक दिया: दो हिस्सों में कटा शरीर, पीड़ित माँ पर भी चाकू से किया हमला

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इसके बाद फरियाद ने लड़की को सामने से आ रही ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। इससे लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना बहगुल नदी पर बने हुए पुल पर हुई। लड़की का शव नदी में जा गिरा।

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मुस्लिम युवक ने एक हिन्दू लड़की को ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे कटकर उसकी मौत हो गई। यह आरोप लड़की के परिजनों ने मुस्लिम युवक पर लगाया है। इस विषय में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित गिरफ्तार है।

जानकारी के अनुसार, बरेली के फतेहगंज पूर्वी की रहने वाली एक हिन्दू लड़की बुधवार (8 मई, 2024) को अपने घर से कॉलेज के लिए निकली थी। छात्र अपने कॉलेज में इम्प्रूवमेंट फॉर्म भरने जा रही थी। छात्रा की माँ ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी को पास का ही रहने वाला फ़रियाद इसी दौरान रास्ते से ही अपनी बाइक पर बिठा ले गया।

फरियाद ने हिन्दू लड़की को कॉलेज छोड़ने को लेकर अपनी बाइक पर बिठाया था। हालाँकि, वह बाद में उसे कॉलेज ना ले जाकर पास कस्बे कटरा की तरफ ले गया। फरियाद जब हिन्दू बालिका को अपने साथ लेकर जा रहा था तो इसी दौरान उसके भाई ने देख लिया।

लड़की के भाई ने अपने घर पर इस विषय में सूचना दी। यह सूचना पाकर लड़की के परिजन उसको ढूंढते हुए पहुँचे। उन्होंने घटनास्थल पर पहुँच कर देखा कि फरियाद उनकी लड़की को ट्रेन लाइन की तरफ खींच कर ले जा रहा है। इस बीच उसे समझाने की भी कोशिश की गई। हालाँकि, वह नहीं माना।

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इसके बाद फरियाद ने लड़की को सामने से आ रही ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। इससे लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना बहगुल नदी पर बने हुए पुल पर हुई। लड़की का शव नदी में जा गिरा।

इस बीच स्थानीय पुलिस को भी इस मामले में सूचना दी गई जिसने घटनास्थल से फरियाद को पकड़ लिया। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि फरियाद ने उनके ऊपर भी हमला किया, लड़की की माँ पर धारदार चाकू से वार किया। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और उसके अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही है। फरियाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इस विषय में FIR भी दर्ज हो गई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -