Tuesday, June 22, 2021

विषय

Sedition

फिल्ममेकर आयशा सुल्ताना के खिलाफ राजद्रोह का केस, अब्दुल खादर ने की थी शिकायत: लक्षद्वीप प्रशासक को बताया था ‘बायो-वेपन’

प्रफुल पटेल लक्षद्वीप को एक सुरक्षित और सुविधाजनक स्थान बनाने के लिए कुछ सुधार कानून लेकर आए हैं, जिससे वहाँ पर्यटन को पुनः स्थापित करने में मदद मिलेगी।

वेतन लेते थे, ड्यूटी के दौरान मर गए… उन्हें शहीद क्यों कहें: असम की लेखिका का फेसबुक पोस्ट, दर्ज हुआ देशद्रोह का केस

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में 22 जवानों के बलिदान होने के बाद असम की एक लेखिका को उनके फेसबुक पोस्ट के कारण गिरफ्तार किया गया है।

NIA कोर्ट में अलगाववादी आसिया अंद्राबी पर भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने और देशद्रोह के आरोप तय

राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) कोर्ट ने कश्मीरी अलगाववादी आसिया अंद्राबी और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने और देश विरोधी साजिश रचने के आरोप तय किए हैं।

‘CAA विरोधी आंदोलन सत्याग्रह नहीं, यह आतंकी गतिविधि के दायरे में’: गुवाहाटी हाईकोर्ट का अखिल गोगोई को बेल देने से इनकार

गुवाहाटी हाई कोर्ट ने अखिल गोगोई की जमानत याचिका खारिज की दी। वह सीएए विरोधी आंदोलन के दौरान हिंसा भड़काने सहित कई आरोपों में जेल में बंद है।

कर्नाटक: पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान पाकिस्तान के समर्थन में नारे, SDPI के बताए जा रहे वायरल वीडियो में दिख रहे उपद्रवी

कर्नाटक में ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना के दौरान पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

मुन्नवर, साहिल अशरफ की शिकायत पर कंगना और उनकी बहन के खिलाफ मुंबई में FIR: राजद्रोह, सांप्रदायिक घृणा फैलाने के आरोप

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से कथित तौर पर सांप्रदायिक घृणा फैलाने के लिए दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

पाक सेना के खिलाफ साजिश के आरोप में POK के कथित PM राजा फारूक समेत कई नेताओं के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

राजा फारूक हैदर के साथ-साथ पाक के पूर्व PM नवाज शरीफ और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के कई अन्य नेताओं पर भी राजद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीएए विरोधी प्रदर्शन को पूरे देश में फैलाने के लिए बेताब था शरजील इमाम: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की नई चार्जशीट

शरजील इमाम के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने नई चार्जशीट दाखिल की है। इसमें कहा गया है कि वह CAA विरोध-प्रदर्शन को पूरे देश में फैलाने के लिए बेताब था।

जम्मू-कश्मीर: अब नहीं बचेंगे देश विरोधी गतिविधियों में शामिल सरकारी कर्मचारी, कार्रवाई के लिए बनी समिति

जम्मू-कश्मीर में देश विरोधी गतिविधियों में शामिल सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए 6 सदस्यीय एक समिति का गठन किया गया है।

दिल्ली सरकार के कारनामे: पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचाती रही, अब शरजील पर नहीं दे रही इजाजत

जाँच एजेंसी ने बताया कि शरजील इमाम के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी का अभी तक इंतजार है। इसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
105,302FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe