Tuesday, April 13, 2021

विषय

Yogendra Yadav

किसान आंदोलन से जुड़े कई एक्टिविस्ट पर यौन शोषण के आरोप, ‘ढोंगी’ योगेंद्र यादव के संगठन ने कहा- केस बंद हो चुका है

पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन से जुड़े हुए कुछ कार्यकर्ताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे हैं। इनमें योगेंद्र यादव के स्वराज इंडिया के सदस्य मनीष कुमार का नाम भी शामिल है।

किसान आंदोलन राजनीतिक, PM मोदी को हराना मकसद: ‘आन्दोलनजीवी’ योगेंद्र यादव ने कबूली सच्चाई

वे केवल बीजेपी को हराना चाहते हैं बाकी उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है कि कौन जीतता है। यहाँ तक कि अब्बास सिद्दीकी के बंगाल जीतने पर भी वे खुश हैं। उनका दावा है कि जब तक मोदी और भाजपा को अनिवार्य रूप से सत्ता से बाहर रखा जाता है। तब तक ही सही मायने में लोकतंत्र है।

इच्छाधारी आंदोलनजीवी योगेन्द्र यादव और NDTV ने फैलाई फ़ेक न्यूज़: अनजाने में की कृषि क़ानूनों की प्रशंसा

योगेन्द्र यादव द्वारा किया गया मंडी शुल्क का ज़िक्र दिखाता है कि उन्हें कृषि क्षेत्र के मुद्दों पर कोई जानकारी नहीं है। इसके बाद तमाम लोगों ने ट्विटर पर उन्हें बताया कि अगर टैक्स कम इकट्ठा हुआ है इसका मतलब यह हुआ कि किसानों को कम टैक्स देना पड़ रहा है।

‘सबसे ज्यादा आग लगाने वाला योगेंद्र यादव, आज पकड़ लिया जाए तो किसानों से होगी सीधी बात’: कॉन्ग्रेस सांसद

रवनीत सिंह बिट्टू ने संसद में बताया कि 26 जनवरी वाली हिंसा के पीछे योगेंद्र यादव है। उन्होंने कहा ये आदमी 2018 तक इस बिल के समर्थन में था और आज सबसे ज्यादा आग लगाने वाला ये आदमी है।

किसानों की पहुँच सीधे बाजार तक: ‘आंदोलनजीवी’ YoYa ने वीडियो में कही थी यह बात, आज कर रहे विरोध

वीडियो में 'स्वराज अभियान' के अध्यक्ष योगेंद्र यादव कह रहे हैं कि किसानों को सीधे बाजार तक पहुँच मिलनी चाहिए। आज सरकार वही तो कर रही तो...

केजरीवाल को ‘क्रांतिकारी’ सलाह दे लाइमलाइट में पुण्य प्रसून वाजपेयी, कहा- मौकापरस्ती छोड़ें और साथ आएँ

'क्रांतिकारी' पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और इच्छाधारी आंदोलनकारी योगेन्द्र यादव को मशविरा दिया है।

भारत के लिए खतरा है देशद्रोही योगेंद्र यादव: सोसायटी के लोगों ने किया बाहर निकालने के लिए प्रदर्शन

'देशद्रोही' योगेन्द्र यादव को उनकी सोसायटी के लोग कथित तौर पर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के कारण सोसायटी से बाहर निकालने के लिए सड़क पर उतर आए हैं।

योगेन्द्र यादव, राकेश टिकैत सहित 37 किसान नेताओं पर FIR: गिरफ्तारी पर कोई बात नहीं

राजधानी में हुई हिंसा के बाद एक्शन मोड में आई दिल्ली पुलिस ने 37 नेताओं पर एफआईआर दर्ज की है। इनमें राकेश टिकैत, डाॅ दर्शनपाल, जोगिंदर सिंह, बूटा, बलवीर सिंह राजेवाल और राजेंद्र सिंह के नाम शामिल हैं।

अपील के बाद भी किसानों के आंदोलन में न आने से भड़के योगेंद्र यादव, दिखाया 20 साल का डर: देखें वीडियो

एक बार फिर योगेंद्र यादव ने शनिवार को हरियाणा और राजस्थान के स्थानीय ग्रामीणों को मोदी सरकार के खिलाफ तथाकथित विरोध में शामिल होने के लिए उकसाने का प्रयास किया।

इच्छाधारी आंदोलनकारी योगेन्द्र यादव ने की गणतंत्र दिवस पर बोरिस जॉनसन बन कर आने की पेशकश

इच्छाधारी आन्दोलनकारी योगेन्द्र यादव ने केंद्र सरकार के सामने गणतंत्र दिवस के दिन बोरिस जॉनसन बनकर आने की इच्छा जाहिर की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,160FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe