Sunday, July 25, 2021
Homeवीडियोहाथरस कांड- राहुल-प्रियंका और बिहार चुनाव के लिए अखलाक की खोज: अजीत भारती का...

हाथरस कांड- राहुल-प्रियंका और बिहार चुनाव के लिए अखलाक की खोज: अजीत भारती का वीडियो | Rahul-Priyanka exploit Hathras Case

हाथरस कांड में सामने आई मेडिकल और बॉडी स्टेटस में अब तक रेप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन केस को हाथरस की ‘निर्भया’ बनाया जा रहा है। आप सोचिए, निर्भया कांड क्या था और इसमें तो अभी तक रेप की पुष्टि भी नहीं हुई है।

हाथरस केस हर बीतते घंटे और दिन के साथ नया रूप लेता जा रहा है। नई जानकारियाँ सामने आ रही हैं। कुछ पत्रकार और नेता इसे वैसा ही बनाना चाहते हैं, जैसा कि इन्होंने ठीक 5 साल पहले 2015 के 28 सितंबर को अखलाक की लिंचिंग केस में किया था। 29 सितंबर से इस देश की जनता अचानक से अहिष्णु हो गई थी, क्योंकि आगे बिहार का चुनाव था।

सपा की सरकार थी, लेकिन दोष मढ़ा गया बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर। फिर जनवरी 2016 में रोहित वेमुला कांड होता है। इसके बाद असम, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल और पुडुचेरी में हुए चुनाव में अखलाक और रोहित वेमुला केस को लगातार भुनाया गया। हाथरस कांड में सामने आई मेडिकल और बॉडी स्टेटस में अब तक रेप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन केस को हाथरस की ‘निर्भया’ बनाया जा रहा है। आप सोचिए, निर्भया कांड क्या था और इसमें तो अभी तक रेप की पुष्टि भी नहीं हुई है। 

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाया, कई को गोलियों से छलनी किया: अफगानिस्तान में कट्टर इस्लाम के साथ ऐसे फैल रहा तालिबान

तालिबानी आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के ज्यादातर इलाकों में कब्जा कर लिया है। वह यहाँ निर्दोष लोगों को मार रहे हैं। जिन लोगों को गोलियों से छलनी किया उन्होंने अफगान सरकार का समर्थन किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,200FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe