Tuesday, October 19, 2021
Homeवीडियोकेंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी से अजीत भारती की खास बातचीत | Union minister...

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी से अजीत भारती की खास बातचीत | Union minister Prakash Javdekar talks to OpIndia

संपादक अजीत भारती के साथ बातचीत करते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने पर्यावरण से लेकर डिजिटल मीडिया, फेक न्यूज, रिपब्लिक टीवी, टीआरपी विवाद, महाराष्ट्र बिहार की राजनीति व एनसीआरटी से संबंधित विषयों पर अपनी बात रखी।

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में तीन मंत्रालयों को संभालने वाले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ऑपइंडिया को दिए अपने पहले इंटरव्यू के दौरान कई महत्तवपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

संपादक अजीत भारती के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने पर्यावरण से लेकर डिजिटल मीडिया, फेक न्यूज, रिपब्लिक टीवी, टीआरपी विवाद, महाराष्ट्र बिहार की राजनीति व एनसीआरटी से संबंधित विषयों पर अपनी बात रखी।

उन्होंने बताया कि कैसे उनके कार्य विकास विद जंगल की दिशा में काम कर रहे हैं। कैसे वह नक्सलवाद प्रभावी इलाकों को भयमुक्त बना रहे हैं। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेल्फ रेग्युलेशन को लेकर भी चर्चा की। साथ ही रिपब्लिक टीवी पर हो रहे हमलों को लेकर स्पष्ट कहा कि राजनितिक हितों के लिए पत्रकारों का दमन बिलकुल गलत है।

पूरा वीडियो को इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe