Wednesday, July 17, 2024
Homeव्हाट दी फ*15000 से अधिक लोग खुलेआम करेंगे सेक्स, ऑनलाइन दर्ज करवा लिया है नाम-नंबर: पुतिन...

15000 से अधिक लोग खुलेआम करेंगे सेक्स, ऑनलाइन दर्ज करवा लिया है नाम-नंबर: पुतिन के परमाणु धमकी के विरोध में यूक्रेन के लोगों का जवाब

15000 लोगों को अपनी-अपनी पसंद के अनुसार सेक्स करने की आजादी है। एनल सेक्स में रुचि रखने वालों को तीन धारियाँ, जबकि ओरल सेक्स पसंद करने वालों को चार धारियाँ बनाने के लिए कहा गया।

रूस और यूक्रेन में भीषण युद्ध जारी है। इस साल फरवरी में शुरू हुई इस जंग को आठ महीने होने वाले हैं। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के परमाणु हथियारों का इस्तेमाल करने की धमकी के बीच खबर है कि यूक्रेन ने भी स्टीमी सेक्स पार्टी (Steamy Sex Party) की योजना बनाई है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुतिन द्वारा परमाणु हमला शुरू करने की स्थिति में टेलीग्राम ग्रुप पर ऑर्गी ऑन शेकेविस्त्सा: ऑफिशियल (Orgy on Shchekavystsa: Official) के लिए 15000 से अधिक लोगों ने साइन अप किया है। इसका हिंदी में मोटा-मोटी मतलब यह हुआ कि 15000 से अधिक लोग सामूहिक तौर पर सेक्स करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, यूक्रेन की राजधानी कीव के बाहर एक पहाड़ी पर होने वाले कार्नल एक्ट्रावागांजा (Carnal Extravaganza) में भाग लेने वालों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने हाथों को धारियों से सजाएँ, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि वे किस तरह की गतिविधियों में रुचि रखते हैं। एनल सेक्स में रुचि रखने वालों को तीन धारियाँ, जबकि ओरल सेक्स पसंद करने वालों को चार धारियाँ बनाने के लिए कहा गया।

फोटो साभार: v_serduchka

एक महिला ने रेडियो चैनल से बात करते हुए कहा, “यह निराशा के विपरीत है। सबसे खराब स्थिति में भी लोग कुछ अच्छा खोजेंगे। लेकिन यह यूक्रेन के लोगों का मेगा-आशावाद है।” वहीं एक अन्य आदमी ने कहा, “यह दिखाने का प्रयास है कि जितना अधिक वे हमें डराने की कोशिश करेंगे, उतना ही हम इसे किसी और चीज में बदल देंगे।”

रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच सामूहिक सेक्स को लेकर अपडेट टेलीग्राम चैनल पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसमें मुख्य रूप से खेरसॉन में जवाबी कार्रवाई को रूसियों को दिखाने के लिए बीडीएसएम जैसी सेक्स पार्टियाँ हैं। अफवाह है कि पुतिन यूक्रेन की सीमा के पास परमाणु परीक्षण की तैयारी कर रहे हैं और कीव में अधिकारी एहतियात के तौर पर पहले से ही पोटेशियम आयोडाइड की गोलियाँ दे रहे हैं।

बता दें कि यूक्रेन से जंग के दौरान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने हाल ही में धमकी देते हुए कहा था कि वह रूस सीमा की रक्षा करने के लिए हर तरह की ताकत का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने पश्चिमी देशों के चेताते हुए कहा था कि वो इस बात को गीदड़ भभकी नहीं समझें।

पुतिन की इस धमकी को सीधा परमाणु हमले की धमकी से जोड़कर देखा जाने लगा। अमेरिका ने रूसी राष्ट्रपति के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा था कि अगर पुतिन ने इस युद्ध में परमाणु हथियारों का इस्तेमाल किया तो उसका विनाशकारी परिणाम होगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब सरकार की हो गई माफिया अतीक अहमद की ₹50 करोड़ की प्रॉपर्टी, किसानों-गरीबों को धमका कर किया था अवैध कब्ज़ा

उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन माफिया के तहत चल रही कार्रवाई में कमिश्नरेट पुलिस प्रयागराज और राज्य सरकार ने बड़ी सफलता हासिल की है। माफिया अतीक अहमद की करीब 50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति अब राज्य सरकार की हो गई है।

‘रुक जाएगा विकास’: कर्नाटक सरकार के 75% आरक्षण वाले बिल से डरा IT कंपनियों का सबसे बड़ा समूह, CM नायडू के मंत्री बेटे ने...

IT कंपनियों के सबसे बड़े संघ ने कहा कि स्थानीय प्रतिभाओं की कमी होने के कारण कंपंनियों को किसी अन्य राज्य का रुख करने को मजबूर होना पड़ सकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -