Tuesday, August 9, 2022
Homeव्हाट दी फ*पति के सपने में आई 'वो', सोते में पत्नी ने डाल दिया खौलता पानी:...

पति के सपने में आई ‘वो’, सोते में पत्नी ने डाल दिया खौलता पानी: हाथ-पीठ, प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जले

पुलिस के मुताबिक महिला एक बार पहले भी अपने पति पर शराब छिड़क कर उसे आग के हवाले करने की कोशिश कर चुकी है। हालाँकि तब उसने ऐसा क्यों किया था यह स्पष्ट नहीं है।

पति-पत्नी में विवाद आम बात है। कई बार विवाद हिंसक मोड़ भी ले लेता है। लेकिन सपने को लेकर पति-पत्नी में झगड़े की बात आपने शायद ही सुनी हो। बोलीविया के ला पाज शहर में एक महिला ने अपने पति के ऊपर गर्म पानी उस वक्त उड़ेल दिया, जब वो सो रहा था। वजह, उसके पति के सपनों में कोई और महिला आ गई थी।

रिपोर्टों के अनुसार महिला ने अपने पति के ऊपर सिर्फ इसलिए खौलता हुआ पानी डाल दिया, क्योंकि सोते हुए वह किसी दूसरी महिला के सपने देख रहा था। गर्म पानी के कारण पति के हाथ, पीठ, प्राइवेट पार्ट और शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से जल गए। घटना के बाद से पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के मुताबिक उसका 45 साल का पति नींद में किसी दूसरी महिला के लिए अपना प्यार बयाँ कर रहा था। साथ में सोई उसकी पत्नी को जैसे ही इसकी भनक लगी, उसने पति को कुछ नहीं कहा। वह चुपचाप किचन में गई और पतीले में पानी को खौलाया। खौलता हुआ पानी लेकर वो आई और अपने पति पर नींद में ही उड़ेल दिया। महिला का कहना है कि उसने गुस्से में ऐसा किया, क्योंकि पति नींद में किसी और का ख्वाब देख रहा था।

TN International के मुताबिक ये साफ नहीं है कि खुद महिला के पति ने ये घटना पुलिस को बताई या फिर पड़ोसियों ने उसकी चीख सुनने के रिपोर्ट की। ला पाज की स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के डिप्टी डायरेक्टर जुआन जोस डोनेयर के मुताबिक महिला एक बार पहले भी अपने पति पर शराब छिड़क कर उसे आग के हवाले करने की कोशिश कर चुकी है। हालाँकि तब उसने ऐसा क्यों किया था यह स्पष्ट नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,424FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe