Tuesday, August 9, 2022
Homeव्हाट दी फ*कच्चा माँस, स्त्री का दूध और योनि स्राव... इसी खान-पान की वजह से बीमार...

कच्चा माँस, स्त्री का दूध और योनि स्राव… इसी खान-पान की वजह से बीमार नहीं होता यह अमेरिकी बाउंसर: वीडियो वायरल

बोबान सिमिक सुअर के कच्चे माँस को नरम बताते हैं। सबसे अच्छा वो बकरी के कच्चे गोश्त को मानते हैं। बोबान का एक वीडियो अपनी गर्लफ्रेंड के स्तन से निकला दूध और उनकी योनि से निकले स्राव को जमा कर दही जैसे पीते हुए भी है।

अमेरिका के शिकागो में रहने वाले 40 वर्षीय बाउंसर बोबान सिमिक (Boban Simic) अपने लाइफस्टाइल के कारण चर्चा में हैं। बोबान ने दावा किया है कि वो कच्चे मांस के साथ महिला की योनि से निकले स्राव और उनका दूध पीकर अधिक स्वस्थ महसूस करते हैं।

टिकटॉक पर बोबान सिमिक @IAMFLESHGOD हैंडल से काफी प्रसिद्ध हैं। अपने लाइफस्टाइल को लेकर बोबान ने जो वीडियो बनाया है, वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Boban Simic viral video) हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने अपने खान-पान को लेकर काफी विस्तार में बताया है।

बोबान के मुताबिक कच्चा माँस जब पेट में जाता है तो वो और भी तरोताजा महसूस करते हैं। उनके अनुसार एक जानवर की तरह कच्चा माँस खाना सामान्य के मुकाबले कहीं बेहतर एक्सपीरिएंस है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद आई कई मीडिया रिपोर्ट में 40 वर्षीय बोबान सिमिक की डायट भी बताई गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बोबान सिमिक सुबह के नाश्ते में एक दर्जन कच्चे अंडे, दोपहर के खाने में लगभग 1 किलो (2 पाउंड) कच्चा माँस और रात के खाने में कच्चे अंडे की जर्दी लेते हैं। उन्हें जापानी और इथियोपियाई रेस्टोरेंट पर भी अक्सर देखा जाता है, जहाँ बिना पकाए गए खाने मिलते हैं।

महिला का दूध और योनि का स्राव पीने के मुद्दे पर बोबान ने कहा:

“मैंने एक लड़की का दूध चखा, वो मुझे बहुत स्वादिष्ट लगा। फिर मैंने जानवरों का कच्चा दूध छोड़ कर महिला का दूध पीना शुरू कर दिया। एक बार मैं एक लड़की के साथ सेक्स कर रहा था। तब उसकी योनि से निकले स्राव को मैंने चखा। वो भी मुझे बहुत अच्छा लगा। मैंने उसे महिला के दूध में मिला कर पीने का फैसला किया। ये एक शानदार अनुभव रहा।”

बोबान सिमिक सुअर के कच्चे माँस को नरम बताते हुए कभी-कभार खाने का दावा करते हैं। सबसे अच्छा वो बकरी के कच्चे गोश्त को मानते हैं। बोबान का एक वीडियो अपनी गर्लफ्रेंड के स्तन से निकला दूध और उनकी योनि से निकले स्राव को दही जैसे पीते हुए भी है। उनका दावा है कि उनके इसी खान-पान की वजह से वो बीमार नहीं होते। वो इसी प्रकार हमेशा जवान भी रहना चाहते हैं।

अपने स्वास्थ्य को लेकर बोबान सिमिक बहुत सचेत रहते हैं। उनका कहना है कि वो हर दिन अपने मल को देखते हैं, उसकी जाँच करते हैं। मल में कोई कीड़ा है या नहीं, यह देख कर बोबान संतुष्ट होते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,564FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe