Saturday, April 20, 2024
Homeव्हाट दी फ*कच्चा माँस, स्त्री का दूध और योनि स्राव... इसी खान-पान की वजह से बीमार...

कच्चा माँस, स्त्री का दूध और योनि स्राव… इसी खान-पान की वजह से बीमार नहीं होता यह अमेरिकी बाउंसर: वीडियो वायरल

बोबान सिमिक सुअर के कच्चे माँस को नरम बताते हैं। सबसे अच्छा वो बकरी के कच्चे गोश्त को मानते हैं। बोबान का एक वीडियो अपनी गर्लफ्रेंड के स्तन से निकला दूध और उनकी योनि से निकले स्राव को जमा कर दही जैसे पीते हुए भी है।

अमेरिका के शिकागो में रहने वाले 40 वर्षीय बाउंसर बोबान सिमिक (Boban Simic) अपने लाइफस्टाइल के कारण चर्चा में हैं। बोबान ने दावा किया है कि वो कच्चे मांस के साथ महिला की योनि से निकले स्राव और उनका दूध पीकर अधिक स्वस्थ महसूस करते हैं।

टिकटॉक पर बोबान सिमिक @IAMFLESHGOD हैंडल से काफी प्रसिद्ध हैं। अपने लाइफस्टाइल को लेकर बोबान ने जो वीडियो बनाया है, वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Boban Simic viral video) हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने अपने खान-पान को लेकर काफी विस्तार में बताया है।

बोबान के मुताबिक कच्चा माँस जब पेट में जाता है तो वो और भी तरोताजा महसूस करते हैं। उनके अनुसार एक जानवर की तरह कच्चा माँस खाना सामान्य के मुकाबले कहीं बेहतर एक्सपीरिएंस है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद आई कई मीडिया रिपोर्ट में 40 वर्षीय बोबान सिमिक की डायट भी बताई गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बोबान सिमिक सुबह के नाश्ते में एक दर्जन कच्चे अंडे, दोपहर के खाने में लगभग 1 किलो (2 पाउंड) कच्चा माँस और रात के खाने में कच्चे अंडे की जर्दी लेते हैं। उन्हें जापानी और इथियोपियाई रेस्टोरेंट पर भी अक्सर देखा जाता है, जहाँ बिना पकाए गए खाने मिलते हैं।

महिला का दूध और योनि का स्राव पीने के मुद्दे पर बोबान ने कहा:

“मैंने एक लड़की का दूध चखा, वो मुझे बहुत स्वादिष्ट लगा। फिर मैंने जानवरों का कच्चा दूध छोड़ कर महिला का दूध पीना शुरू कर दिया। एक बार मैं एक लड़की के साथ सेक्स कर रहा था। तब उसकी योनि से निकले स्राव को मैंने चखा। वो भी मुझे बहुत अच्छा लगा। मैंने उसे महिला के दूध में मिला कर पीने का फैसला किया। ये एक शानदार अनुभव रहा।”

बोबान सिमिक सुअर के कच्चे माँस को नरम बताते हुए कभी-कभार खाने का दावा करते हैं। सबसे अच्छा वो बकरी के कच्चे गोश्त को मानते हैं। बोबान का एक वीडियो अपनी गर्लफ्रेंड के स्तन से निकला दूध और उनकी योनि से निकले स्राव को दही जैसे पीते हुए भी है। उनका दावा है कि उनके इसी खान-पान की वजह से वो बीमार नहीं होते। वो इसी प्रकार हमेशा जवान भी रहना चाहते हैं।

अपने स्वास्थ्य को लेकर बोबान सिमिक बहुत सचेत रहते हैं। उनका कहना है कि वो हर दिन अपने मल को देखते हैं, उसकी जाँच करते हैं। मल में कोई कीड़ा है या नहीं, यह देख कर बोबान संतुष्ट होते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बच्चा अगर पोर्न देखे तो अपराध नहीं भी… लेकिन पोर्नोग्राफी में बच्चे का इस्तेमाल अपराध: बाल अश्लील कंटेंट डाउनलोड के मामले में CJI चंद्रचूड़

सुप्रीम कोर्ट ने चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से जुड़े मद्रास हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

मोहम्मद जमालुद्दीन और राजीव मुखर्जी सस्पेंड, रामनवमी पर जब पश्चिम बंगाल में हो रही थी हिंसा… तब ये दोनों पुलिस अधिकारी थे लापरवाह: चला...

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर हुई हिंसा को रोक पाने में नाकाम थाना प्रभारी स्तर के 2 अधिकारियों को सस्पेंड किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe