Saturday, November 27, 2021
Homeव्हाट दी फ*कैमरा ऑन था और सांसद पेशाब कर रहे थे: जस्टिन ट्रुडो की पार्टी के...

कैमरा ऑन था और सांसद पेशाब कर रहे थे: जस्टिन ट्रुडो की पार्टी के ये जनाब पहले भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हुए थे नंगे

''मुझे लगा कि मेरा कैमरा बंद है, लेकिन बाद में मुझे अपनी गलती का पता चला। मैं अपनी इस करतूत के लिए शर्मिंदा हूँ। इसके लिए मैं बिना शर्त माफी माँगता हूँ।"

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो की लिबरल पार्टी के एक सांसद जूम पर वर्चुअल मीटिंग के दौरान पेशाब करते हुए कैमरे में कैद हो गए। जिस वक्त ये शर्मनाक वाकया हुआ, उस दौरान सभी सदस्य अपने-अपने विचार रख रहे थे।

इस घटना के बाद सांसद विलियम अमोस (45 साल) ने गुरुवार (27 मई, 2021) को ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक माफीनामे में लिखा, “पिछली रात हाउस ऑफ कॉमन्स की कार्यवाही में भाग लेने के दौरान, नॉन पब्लिक सेटिंग कर मैं पेशाब कर रहा था। उस दौरान मुझे यह महसूस नहीं हुआ कि मैं ऑन कैमरे पर था। मैं अपने कार्यों से बहुत शर्मिंदा हूँ, जिसके कारण वह असहज स्थिति बनी थी।”

कनाडाई सांसद ने एक ब्रेक लेने की घोषणा करते हुए कहा कि दोनों घटनाएँ अनजाने में हुई थीं, जिसकी वजह से वो काफी घबरा गए थे।

सांसद ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए माफीनामे में लिखा, ”मुझे लगा कि मेरा कैमरा बंद है, लेकिन बाद में मुझे अपनी गलती का पता चला। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य था। मैं अपनी इस करतूत के लिए शर्मिंदा हूँ। जो कुछ भी हुआ, उस पर मैं बेहद शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूँ। इसके लिए मैं बिना शर्त माफी माँगता हूँ। मैं अस्थायी रूप से संसदीय सचिव के रूप में अपनी भूमिका से और अपने समिति के कर्तव्यों से अलग हो जाऊँगा, ताकि मैं सहायता माँग सकूँ।” हालाँकि सांसद ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि वो किस तरह की सहायता चाहते हैं।

लिबरल पार्टी के सांसद ने आगे कहा कि वो अपने संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे। उन्होंने कहा, “मैं संसद में अपने लोगों की आवाज बनने के लिए उनका आभारी हूँ। मैं अपने स्टाफ के समर्थन और अपने परिवार के प्यार के लिए बहुत आभारी हूँ।”

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब लिबरल पार्टी के सांसद ने ऐसा किया हो। पिछले महीने अप्रैल, 2021 में भी वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान न्यूड हो गए थे। इसका एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

पिछले महीने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में नग्न दिखने के बाद उन्होंने ट्वीट कर माफी माँगते हुए लिखा था, “मैंने आज वास्तव में एक दुर्भाग्यपूर्ण गलती की और जाहिर है कि मैं इससे शर्मिंदा हूँ। जॉगिंग करने के बाद जब मैं अपने कपड़े बदल रहा था, तो मेरा कैमरा गलती से चालू हो गया था। मैं सदन में अपने सभी सहयोगियों से तहे दिल से माफी माँगता हूँ। ऐसा दोबारा नहीं होगा।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

‘जो पागलपन हम आज देख रहे हैं, उसकी भविष्यवाणी हिंदू धर्म ने हजारों साल पहले की थी’: पॉडकास्टर रोगन ने कहा- हम संघर्षों के...

मशहूर पॉडकास्टर जो रोगन ने समझाया कि कलयुग में जो अराजकता है उसे हिंदू धर्म में हजारों साल पहले ही बता दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,961FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe