Tuesday, July 23, 2024
Homeव्हाट दी फ*पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड की कहानी सीमा हैदर और अंजू जैसी फेमस होने के लिए: जयपुर...

पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड की कहानी सीमा हैदर और अंजू जैसी फेमस होने के लिए: जयपुर में 17 साल वाली लड़की की खुली पोल, माँ-बाप पहुँचे थाने

17 साल की लड़की ने बताया था कि एक साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती लाहौर में रहने वाले असलम लाहोरी से हुई थी। उसकी स्कूल की अन्य लड़कियाँ भी असलम की दोस्त हैं।

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और भारत से पाक गई अंजू लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दोनों को मिली मीडिया कवरेज देखने के बाद एक नाबालिग लड़की पाकिस्तान जाने की टिकट खरीदने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुँच गई। एयरपोर्ट कर्मचारियों से लड़की ने कहा था कि वह पाकिस्तान की है और 3 साल से भारत में रह रही थी। वहीं दोबारा पूछताछ के दौरान वह बॉयफ्रेंड से मिलने जाने की बात कहने लगी। हालाँकि बाद में लड़की ने कहा कि फेक पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए उसने यह सब किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार (28 जुलाई, 2023) दोपहर करीब 2 बजे 17 वर्षीय लड़की 2 लड़कों के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुँची थी। जहाँ उसने एयरपोर्ट कर्मचारियों से पाकिस्तान जाने के लिए टिकट की माँग की। नाबालिग लड़की की बात सुन एयरपोर्ट कर्मचारियों को लगा कि वह मजाक कर रही है। हालाँकि इसके बाद उसने कहा कि वह पाकिस्तानी है और 3 साल पहले उसकी बुआ उसे भारत ले आई थी। तब से वह सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में रह रही थी। अब उसका बुआ से झगड़ा हो गया है। इसलिए वह वापस पाकिस्तान जाना चाहती है।

लड़की की बात सुन एयरपोर्ट कर्मचारियों ने सीआईएसएफ को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर उसे पूछताछ की गई। डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव का कहना है कि लड़की ने कहा था कि वह लाहौर के पास इस्लामाबाद की रहने वाली है। हालाँकि बाद में हुई पूछताछ में उसने कहा कि वह श्रीमाधोपुर की रहने वाली है। करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती लाहौर में रहने वाले असलम लाहोरी से हुई थी। उसकी स्कूल की अन्य लड़कियाँ भी असलम की दोस्त हैं। असलम ने ही उसे एयरपोर्ट में क्या और कैसे बोलना है, यह सब सिखाया है। लड़की के बयान को सच मानकर पुलिस ने उसके फोन को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी थी।

डीसीपी ने आगे कहा है कि पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया था कि बस में उसे दो लड़के मिले थे, जो कि बुआ के गाँव के पास के रहने वाले हैं। उसने उन लड़कों से एयरपोर्ट आने के लिए मदद माँगी थी। इसलिए वह उसे छोड़ने एयरपोर्ट आए हैं। वहीं लड़कों का कहना था कि जिस बस से लड़की एयरपोर्ट आई थी, वह भी उसी बस में बैठे हुए थे। बस में उनकी बात लड़की से हुई थी। इसलिए वह उसे छोड़ने एयरपोर्ट आ गए।

लड़की की बातें सुनने के बाद पुलिस ने उसके घरवालों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। इंडिया टुडे ग्रुप की रिपोर्ट के अनुसार, जाँच के दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की सीकर जिले के श्रीमाधोपुर की नहीं बल्कि रतनपुर गाँव की है। पुलिस ने लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी तो उनका कहना था कि लड़की कहाँ जा रही है, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को थाने आने के लिए कहा। माता-पिता को थाने में देख लड़की के हाव-भाव बदल गए।

इसके बाद उसने पुलिस से कहा कि सीमा हैदर और अंजू लगातार मीडिया में हैं। पूरा देश दोनों के बारे में जानता है। इसलिए लोकप्रिय होने के लिए उसने यह पूरा नाटक गढ़ा था। लड़की की इन बातों को सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। हालाँकि पुलिस अब भी लड़की से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि कहीं लड़की अब भी झूठ तो नहीं बोल रही।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेचुरल फार्मिंग क्या है, बजट में क्यों इसे 1 करोड़ किसानों से जोड़ने का ऐलान: गोबर-गोमूत्र के इस्तेमाल से बढ़ेगी किसानों की आय

प्राकृतिक खेती एक रसायनमुक्त व्यवस्था है जिसमें प्राकृतिक संसाधनों का इस्तेमाल किया जाता है, जो फसलों, पेड़ों और पशुधन को एकीकृत करती है।

नारी शक्ति को मोदी सरकार ने समर्पित किए ₹3 लाख करोड़: नौकरी कर रहीं महिलाओं और उनके बच्चों के लिए भी रहने की सुविधा,...

बजट में महिलाओं की हिस्सेदारी कार्यबल में बढ़ाने पर काम किया गया है। इसके अलावा कामकाजी महिलाओं के लिए छात्रावास स्थापित करने का भी ऐलान हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -