Monday, June 17, 2024
Homeव्हाट दी फ*ब्रा-पैंटी चुराकर भागता है शख्स, वीडियो वायरल: महिला बोली- उसके 18 जोड़ी इनरवियर गायब,...

ब्रा-पैंटी चुराकर भागता है शख्स, वीडियो वायरल: महिला बोली- उसके 18 जोड़ी इनरवियर गायब, मेरठ में मोहम्मद अक्कास को पकड़ी थी पुलिस

यह दुनिया की अकेली घटना नहीं है। इस तरह की मनोविकृति वाली घटनाएँ देश-दुनिया भर से आती रहती हैं। भारत में इस तरह की कई घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। सितंबर 2022 में मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ऐसा ही मामला सामने आया था। एक चोर छत पर सूख रही महिलाओं की पैंटी और ब्रा की चोरी किया करता था। 

थाइलैंड की महिलाएँ आजकल चौकन्ना हैं। उन्हें डर है कि कोई उनकी ब्रा और पैंटी को चुरा ले जाएगा। ये डर ऐसे ही नहीं फैला है। पिछले कुछ दिन से सूखने के लिए डाली गईं महिलाओं की ब्रा और पैंटी लगातार गायब हो रहे हैं। ऐसी शिकायतों के साथ कई महिलाएँ पुलिस के पास गईं। पता चला है कि एक चोरी है जो कीमती सामान नहीं, बल्कि महिलाओं की ब्रा और पैंटी चुरा ले जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज की जाँच करने के बाद उस चोर की करतूत के वीडियो भी सामने आए हैं। ऐसे में पुलिस ने उस चोर की तलाश शुरू कर दी है। स्थानीय रिपोर्ट मुताबिक, घटना थाइलैंड के फुकेत के पातोंग की है। इसकी शुरुआत इस महीने के शुरू में हुई थी। हालाँकि, इसी सप्ताह यह मामला लोगों के संज्ञान में आया। चोर की इस बेशर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘मिस जा’ (बदला हुआ नाम) के रूप में सामने आई एक महिला ने बताया कि उसके इनरवेयर चुराने की घटना 3 मार्च 2024 को रात लगभग 11.20 बजे हुई। महिला ने कहा कि नीले रंग की टी-शर्ट और काले रंग का शॉर्ट्स पहना एक व्यक्ति आया और उसके लगभग 18 जोड़ी ब्रा और पैंटी चुरा ले गया।

लगभग 42 साल की इस महिला का कहना है कि वह किराए के कमरे में रहती है और उसने कमरे के सामने ही ब्रा-पैंटी को सूखने के लिए टाँगा था। महिला का कहना है कि उस शख्स ने लगभग 7.50 पाउंड (1,846 रुपए) मूल्य की लगभग सात ब्रा और लगभग 22 पाउंड (2,321 रुपए) मूल्य की 15 जोड़ी पैंटी चुरा ली।

महिला का कहना है कि यह बेहद डराने वाला वाकया है। उसका कहना है कि वह अपने अंडरवियर को दोबारा कमरे के सामने लटकाने की इस डर से हिम्मत नहीं करती है कि वे फिर से चोरी हो जाएँगे। महिला का कहना है कि उसने पुलिस को इस चोरी की जानकारी दे दी। इसके बाद कई अन्य महिलाएँ भी सामने आईं और इसी तरह की शिकायत दर्ज कराईं।

महिला का कहना है, “हम चाहते हैं कि पुलिस अपराधी को पकड़े, क्योंकि इससे यहाँ रहने वाले सभी लोगों के लिए बहुत चिंता और परेशानी पैदा हो गई है।” वहीं, पुलिस ने पुष्टि की कि वह इस विकृत अपराधी को पकड़ने के लिए आस-पड़ोस के सीसीटीवी फुटेज की जाँच कर रही है।

इसी तरह की एक घटना सितंबर 2021 में जापान से सामने आई थी। यहाँ एक बुजुर्ग धुलाई मशीनों से महिलाओं के अंडरगार्मेट चुरा लेता था। उसके घर से ऐसे 730 अंडरगार्मेंट बरामद हुए थे। दरअसल, ओइता के दक्षिणी जापानी प्रान्त में 56 वर्षीय टेटसुओ उराता को एक लॉन्ड्री शॉप में 21 वर्षीया छात्रा से 6 जोड़ी पैंटी चुराते हुए पकड़ा गया था।

साल 2021 की गर्मियों के दौरान अमेरिका के केंटकी प्रांत के फ्रैंकलिन काउंटी में महिलाओं की अंडरवियर चुराने की कई घटनाएँ सामने आई थीं। आखिरकार पुलिस ने 22 जनवरी 2022 को 36 वर्षीय जॉन हॉकिन्स III को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके घर से लगभग महिलाओं की लगभग 100 जोड़ी ब्रा और पैंटी बरामद किए थे। 

भारत में भी इस तरह की कई घटनाएँ

यह दुनिया की अकेली घटना नहीं है। इस तरह की मनोविकृति वाली घटनाएँ देश-दुनिया भर से आती रहती हैं। भारत में इस तरह की कई घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। सितंबर 2022 में मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ऐसा ही मामला सामने आया था। एक चोर छत पर सूख रही महिलाओं की पैंटी और ब्रा की चोरी किया करता था। 

इसी तरह मार्च 2021 में उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराने वाले आरोपित रोमिन अब्बासी और मोहम्मद अक्कास को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनके पास से चोरी के अंडरगार्मेंट्स भी बरामद हुए थे। उसने कहा कि अभी तक उसने अपने साथियों के साथ 30 से ज्यादा घरों से महिलाओं के अंडरगार्मेंट चोरी किए हैं।

मोहम्मद अक्कास ने बताया कि वह पहले अपने दोस्तों के साथ ऐसी महिलाओं के घर को तलाशता था, जो बाहर कपड़े सुखाती हों। फिर मौका देख कर वहाँ से उनके कपड़े चुरा लेता था। इसके बाद से महिलाओं ने अपने अंडरगार्मेंट बाहर सुखाने बंद कर दिए थे। उसका एक वीडियो भी सामने आया था, जिमें वह स्कूटी से आकर एक घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराते दिख रहा था। 

गुजरात के अहमदाबाद से जुलाई 2023 में ब्रा-पैंटी की चोरी को लेकर मारपीट का मामला सामने आया था। दरअसल, ग्रामीण इलाके में सुखाने के लिए डाली गईं महिलाओं के ब्रा-पैंटी गायब हो रहे थे। एक महिला ने चोर को पकड़ने के लिए मोबाइल से रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। इससे पता चला कि यह चोरी कोई और नहीं, बल्कि उसका पड़ोसी पुरुष ही करता है। इसके बाद दोनों परिवारों में जमकर मारपीट हुई।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -