Monday, July 15, 2024
Homeव्हाट दी फ*पत्नी दूसरे के साथ भागी तो बन गया 'सीरियल किलर': 18 महिलाओं को बेरहमी...

पत्नी दूसरे के साथ भागी तो बन गया ‘सीरियल किलर’: 18 महिलाओं को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी। लेकिन, उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई। इसके बाद से ही महिलाओं के प्रति उसके मन में एक घृणा भर गई थी। फिर, सन 2003 से ही उसने आपराधिक गतिविधियाँ शुरू कर दीं।

हैदराबाद में टास्क फोर्स पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान मैना रामुलू के रूप में हुई है। यह सीरियल किलर अब तक 18 महिलाओं के साथ सेक्स करने के बाद उनकी हत्या कर चुका है। आरोपित शराब के नशे में हत्याएँ करता था। दो महिलाओं के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपित ने पकड़े जाने के बाद 16 और वारदातें कुबूल कीं।

आरोपित पत्थर काटने का काम करता था। पुलिस की टास्क फोर्स ने उसे 21 आपराधिक मामलों में पकड़ा था। इसमें से 16 हत्या के मामले थे और बाकी प्रॉपर्टी से संबंधित अपराध। साथ ही इससे पहले वह एक बार पुलिस की कस्टडी से भी भाग चुका है।

पुलिस के अनुसार 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी। लेकिन, उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई। इसके बाद से ही महिलाओं के प्रति उसके मन में एक घृणा भर गई थी। फिर, सन 2003 से ही उसने आपराधिक गतिविधियाँ शुरू कर दीं।

अकेली महिलाओं को वह पकड़ता था और शारीरिक संबंध बनाने के बदले उन्हें पैसे ऑफर करता था। उन्हें ले जाकर वह शराब पीता था और फिर महिला की हत्या कर देता था। इसके बाद वह महिलाओं का कीमती सामान आदि लेकर भाग जाता था। पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी।

बता दें कि 30 दिसंबर, 2020 को घाटकेसर के अंकुशपुर में वेंकटगिरि की 50 वर्षीय महिला वेंकटगम्मा की हत्या कर दी गई थी। नॉर्थ जोन टास्क फोर्स की पुलिस टीम ने इस हत्या के मामले में बोरबंडा के 45 वर्षीय रामुलू को गिरफ्तार किया था। उसके ऊपर मूलगुण के बालगु में 35 वर्षीय अज्ञात महिला की हत्या का भी आरोप है, जिसकी लाश 10 दिसंबर, 2020 को सिद्दीपेट में मिली थी।

इस तरह की दो महिलाओं की हत्या

रामुलू ने वेंकटम्मा को शराब खरीदने के बहाने यूसुफगुडा ताड़ी परिसर से उठाया। वह अंकुशपुर, घाटकेसर में एक अलग जगह पर उसे ले गया और शराब पीने के बाद बोल्डर से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी। इसी तरह से, वह दूसरे शिकार को बालानगर ताड़ी परिसर में ले गया और उसे जाप्ता सिंगापल्ली गाँव, मुलुगु, सिद्दीपेट में सुनसान जगह ले गया। कमिश्नर ने कहा कि पीड़िता अत्यधिक नशे में थी, रामुलू ने उसकी साड़ी का इस्तेमाल कर उसके चेहरे को जला दिया गया और उसके चाँदी के आभूषण लेकर फरार हो गया। शव की पहचान उसके शरीर के साथ बरामद की गई सेल फोन के इस्तेमाल से वेंकटम्मा के रूप में हुई। 

पुलिस ने आसपास की जिला पुलिस और राज्य पुलिस से संपर्क किया है। वहाँ इस तरह की हत्याओं के जो भी मामले थे उनकी जाँच की जा सकती है। फिरहाल आरोपित से पूछताछ हो रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -