Monday, November 28, 2022
Homeव्हाट दी फ*अमेरिकी 'सैनिक' का शव पीछे पड़ा था, आगे बेटी करवा रही थी सेक्सी फोटोशूट

अमेरिकी ‘सैनिक’ का शव पीछे पड़ा था, आगे बेटी करवा रही थी सेक्सी फोटोशूट

लड़की की तस्वीर में कॉफिन पर पड़ा अमेरिकी झंडा देख यूजर समझ गए कि ये किसी सैनिक का शव है, जिसके बाद सबने लड़की को उसकी ऐसी हरकत पर लताड़ा। यूजर बोले कि आखिर लोग ऐसे समय में फोटो खींचने और खिंचाने के लिए तैयार कैसे हो जाते हैं।

अमेरिका से एक बेहद अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। वहाँ एक लड़की ने अपने पिता के मरने के बाद उन्हीं के शव के साथ रिवीलिंग ड्रेस में सेक्सी फोटोशूट कराया है। अब यूजर्स उसे बेहूदा और घटिया कह रहे हैं।

तस्वीर में देख सकते हैं कि लड़की काले रंग की ड्रेस में है और पोज दे रही है। वहीं पिता का शव पीछे खुले कॉफिन में पड़ा है। अगली फोटो में उसने हाथ जोड़कर पोज दिया है लेकिन चेहरे पर उसके हँसी साफ दिख रही है।

साभार: डेलीमेल

सबसे घटिया बात तो यह है कि उसने अपने पोस्ट में RIP लिखा है और साथ में #papi #dadless #veteran #ptsd #funeral #neverforgotten जैसे हैशटैग डाले। तस्वीर देख कर साफ पता चल रहा है कि लड़की को अपने पिता की मौत का दुख नहीं हैं बल्कि उसने तो इस मौके पर भी अपने सोशल मीडिया के लिए फोटो खिंचवा ली।

साभार: डेलीमेल

लड़की के चेहरे पर पूरा मेकअप हो रखा है। शरीर पर डिजाइनर ब्लेजर है और पीछे ताबूत जिसमें पिता का शव है और उस पर अमेरिकी झंडा लगा है। यूजर्स इस फोटो को देख फौरन समझ गए कि जिस व्यक्ति की मौत पर उसकी बेटी ऐसी घिनौनी हरकत कर रही है वो देश का कोई पुराना सिपाही है।

साभार: डेलीमेल

ऐसे में यूजर्स का गुस्सा उस पर फूट पड़ा। यूजर्स ने कहा, “ये कु$^& अपने पिता की इज्जत नहीं कर सकती जो देश के लिए लड़ा। ये केवल बेहूदगी नहीं, अपमानजनक भी है।”

कुछ लोगों ने ऐसी हरकत को क्लिक करने वाले पर अपना गुस्सा उतारा। लोगों ने पूछा कि आखिर ऐसी स्थिति में फोटो खींचने के लिए कोई तैयार हुआ भी कैसे। वहीं कुछ ने उसके कपड़ों को घटिया कहा और कुछ ने कहा कि कोई सोच भी नहीं सकता कि कोई अपना मरे और इस तरह के कपड़े पहने जाएँ।

मालूम हो कि लड़की की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन डेलीमेल ने रिपोर्ट करते हुए बताया कि लड़की ने सारी फोटोज अपने सोशल मीडिया पर डाली थी। इसमें वह अपने बालों का स्टाइल, रंगे हुए नाखून, हाफ ब्लेजर दिखा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल: चर्च की भीड़ ने लाठी-पत्थरों से पुलिस थाने पर किया हमला, 36 पुलिसकर्मी घायल, 15 पादरियों पर केस दर्ज

सामने आई वीडियोज में दिख रहा है कि किस तरह बेकाबू भीड़ स्टेशन के सामने हर जगह लाठियाँ मार रही है और पत्थर फेंक रही है।

मदरसों में पढ़ रहे आठवीं तक के छात्रों को अब नहीं मिलेगी स्कॉलरशिप, पिछले साल 16558 मदरसों के 5 लाख बच्चों को मिला था

केंद्र की मोदी सरकार ने फैसला लिया है कि मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों को जो छात्रवृत्ति मिलती है वो 1 से 8 कक्षा तक नहीं मिलेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,826FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe