Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'पॉर्न स्टार को दोस्त बनाया तो लोग मुझे समझने लगे सेक्स वर्कर': राहुल गाँधी...

‘पॉर्न स्टार को दोस्त बनाया तो लोग मुझे समझने लगे सेक्स वर्कर’: राहुल गाँधी से प्यार का इजहार करने वाली अभिनेत्री का खुलासा

माहिका शर्मा ने कहा था कि वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ रात गुजारने से गुरेज नहीं करेंगी, क्योंकि वो 13 वर्ष की उम्र से ही उनके प्रति 'सेक्सुअली आकर्षित' हैं।

पूर्व ‘मिस टीन नॉर्थ-ईस्ट’ और टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘The Modern Culture’ में पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ दिखने वाली हैं। उन्होंने इस फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर करते हुए बताया कि जब उन्होंने पॉर्न स्टार Danny D के साथ काम करना शुरू किया तो लोग उन्हें भी ‘सेक्स वर्कर’ समझने लगे और उनके साथ भेदभाव होने लगा। उन्होंने बुधवार (जून 2, 2021) को ‘इंटरनेशनल सेक्स वर्कर्स डे’ पर ये खुलासा किया।

माहिका शर्मा ने सेक्स वर्कर्स को लेकर ‘सामाजिक भ्रांतियों’ पर बात की। उन्होंने बताया कि डैनी डी उनके अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने दावा किया कि बिना किसी फैक्ट-चेक के उनके साथ भेदभाव किया गया। माहिका शर्मा ने कहा, “लोग मुझे सेक्स वर्कर समझने लगे। लेकिन, मैंने इस पर सफाई देने की बजाए अपने इस दर्द की उन सेक्स वर्कर्स से तुलना की, जो कठिन और दुःखी जीवन जी रहे हैं। मैंने उनकी मदद के लिए भी योजना बनाई।”

माहिका शर्मा मानवाधिकार के लिए भी काम करने का दावा करती रही हैं और साथ ही कई चैरिटी कार्यक्रम और NGO का हिस्सा रही हैं। महिलाओं व बच्चों के स्वास्थ्य और सेक्स वर्कर्स के पुनर्वास के साथ भारत में वेश्यावृत्ति को ख़त्म करने के उद्देश्य से काम कर रही संस्थाओं के साथ भी वो जुड़ी हुई हैं। माहिका शर्मा ने कहा कि वो वेश्यावृत्ति को ख़त्म करना चाहती हैं और इसके लिए विभिन्न स्तर पर काम चालू है।

उन्होंने कहा, “अब जब हमारे देश में पॉर्न को भी प्रतिबंधित किया जा चुका है, फिर भी काफी एडल्ट फिल्म्स यहाँ रिलीज किए जाते हैं। स्थानीय कलाकारों की मदद से विभिन्न डिजिटल नेटवर्क्स के माध्यम से ऐसा किया जाता है। ये दुःखी कर देने वाली चीज है। हमें ऐसे मामलों से वैधानिक रूप से निपटना चाहिए।” जून 2018 में माहिका शर्मा ने कहा था कि वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ रात गुजारने से गुरेज नहीं करेंगी, क्योंकि वो 13 वर्ष की उम्र से ही उनके प्रति ‘सेक्सुअली आकर्षित’ हैं।

उन्होंने बताया था कि वो 13 साल की उम्र में शाहिद अफरीदी की तस्वीर अपने साथ रखती थीं और सेक्स के बारे में सोचने लगी थीं। उन्होंने कहा था कि अब उनका परिवार है, बच्चे है, लेकिन वो उनके ‘हेलो’ का इंतजार कर रही हैं। माहिका शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ‘नॉटी डैडी’ कह कर सम्बोधित कर चुकी हैं। अभिनन्दन वर्तमान का जब पाकिस्तान ने वीडियो जारी किया था, तब माहिका ने पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज अहमद को खरी-खोटी सुनाई थी।

इतना ही नहीं, ‘FIR’ टीवी सीरियल में काम कर चुकी माहिका शर्मा ने कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के लिए भी प्यार जताया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गाँधी में एक राजा के सभी गुण हैं और वो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली क्रेजी बातें करते हैं। उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस की जीत के लिए चैत्र नवरात्र का व्रत रखने का भी दावा किया था। उन्होंने पूरे 9 दिन व्रत रखने की बात कही थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

बाँटने की राजनीति, बाहरी ताकतों से हाथ मिला कर साजिश, प्रधान को तानाशाह बताना… क्या भारतीय राजनीति के ‘बनराकस’ हैं राहुल गाँधी?

पूरब-पश्चिम में गाँव को बाँटना, बाहरी ताकत से हाथ मिला कर प्रधान के खिलाफ साजिश, शांति समझौते का दिखावा और 'क्रांति' की बात कर अपने चमचों को फसलना - 'पंचायत' के भूषण उर्फ़ 'बनराकस' को देख कर आपको भारत के किस नेता की याद आती है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -