Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सुष्मिता सेन को दिखी 'घृणा की राजनीति', इंस्टाग्राम पर...

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सुष्मिता सेन को दिखी ‘घृणा की राजनीति’, इंस्टाग्राम पर शेयर की संविधान के प्रस्तावना की फोटो: लोग बोले – मूर्खता में की है Ph.D

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इसे हूबहू अपनी स्टोरी में शेयर कर दिया और हैशटैग लगाया - 'मातृभूमि'। साथ ही उन्होंने 'प्रणाम', दिल और मुस्कुराने वाली इमोजी भी लगाई।

अयोध्या में सोमवार (22 जनवरी, 2024) को एक भव्य कार्यक्रम में निर्माणाधीन मंदिर के गर्भगृह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों पुरोहितों ने ये प्रक्रिया संपन्न कराई। पीएम मोदी इसके लिए 11 दिनों के अनुष्ठान पर थे। इस अवसर पर उद्योग, राजनीति, मनोरंजन एवं खेल जगत की कई बड़ी हस्तियाँ मौजूद रहीं। जहाँ देशवासी राम के आगमन की खुशियाँ मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता सेन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से भड़क गई हैं।

सुष्मिता सेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भारत के संविधान की प्रस्तावना की तस्वीर शेयर की। इसे मूल रूप से एक्टिंग वर्कशॉप चलाने वाले अतुल मोंगिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट बना कर शेयर किया था। अतुल मोंगिया कई बड़ी फिल्मों में एक्टिंग वर्कशॉप एवं कास्टिंग डायरेक्टर रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था, “मैं अपने देश से प्यार करता हूँ। और, घृणा की किसी भी प्रकार की राजनीति इसे बदल नहीं सकती।” साथ ही उन्होंने AR रहमान का ‘ये जो देश है मेरा’ गाना भी लगाया।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद सुष्मिता सेन की इंस्टाग्राम स्टोरी

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इसे हूबहू अपनी स्टोरी में शेयर कर दिया और हैशटैग लगाया – ‘मातृभूमि’। साथ ही उन्होंने ‘प्रणाम’, दिल और मुस्कुराने वाली इमोजी भी लगाई। सुष्मिता सेन के इस कदम की आलोचना हो रही है। फिल्म जगत से सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, उनकी पत्नी आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, उनकी पत्नी कैटरीना कैफ, मेगास्टार चिरंजीव, उनके बेटे रामचरण तेजा, रोहित शेट्टी, राजकुमार हिरानी और धनुष समेत कई हस्तियाँ मौजूद रहीं।

सुष्मिता सेन की आलोचना करते हुए यूजर्स पूछ रहे हैं कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में घृणास्पद क्या हो गया? एक यूजर ने कहा कि मूर्खता में Ph.D की डिग्री लेने वाले व्यक्ति ही इस तरह की बातें कर सकता है। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद ही नफरत से भरे पड़े हैं, वो भला जनभावनाओं को क्या ही समझेंगे। वहीं कॉन्ग्रेस समर्थक सोशल मीडिया हैंडल्स सुष्मिता सेन की तारीफ कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि बॉलीवुड कभी नहीं बदलेगा।

जहाँ लोग रामलला की प्रतिमा की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, वहीं सुष्मिता सेन को इससे चिढ़ है। सुष्मिता सेन 1994 में ‘मिस यूनिवर्स’ रहीं सुष्मिता सेन ‘बीवी नंबर वन’ (1999), ‘सिर्फ तुम’ (1999), ‘फिलहाल’ (2002) और ‘मैं हूँ ना’ (2004) जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग अभिनेत्री का किरदार अदा कर कई अवॉर्ड बटोर चुकी हैं। कुछ महीनों पहले IPL के पूर्व अध्यक्ष और भगोड़े ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर वो चर्चा में आई थीं। फ़िलहाल सुष्मिता सेन 18 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -