Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'भाई ने मेरा घर बसा दिया': सलमान खान का आया कॉल तो आदिल ने...

‘भाई ने मेरा घर बसा दिया’: सलमान खान का आया कॉल तो आदिल ने राखी सावंत संग कबूला निकाह, जानिए फोन पर ऐसा क्या कहा जो हाथ जोड़कर माँगी माफी

"सलमान खान का फोन आया था। उन्होंने मुझसे कहा जो भी है स्वीकार करो। अगर एक्सेप्ट करना है तो कर लो नहीं तो मना कर दो। लेकिन जो सच है उसे स्वीकार करो और उसका सामना करो।"

आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत के साथ निकाह की बात कबूल कर ली है। राखी का दावा है कि ऐसा सलमान खान का फोन आने के बाद हुआ। आदिल ने भी कॉल आने की बात कबूली है। इससे पहले राखी के दावों को खारिज करते हुए आदिल ने उनके साथ निकाह से इनकार किया था।

अब राखी सावंत और आदिल का वीडियो सामने आया है। इसमें पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा है, “आदिल को सलमान बहुत प्यार करते हैं। आदिल, भाई से मिले भी हैं। निश्चित रूप से भाई का फोन तो आया ही है इनको। आप जानते ही हैं करवाया ही है। भाई के होते हुए ये मना कर सकते हैं क्या बहन को शादी का? भाई का फोन आएगा तभी तो हो सकता है ना कुछ। सलमान भाई का फोन आया था, पूछो ना इनको। वो भाई हैं मेरे। सलमान खान का जीजा है ये…उनका दामाद है।”

राखी की इस बात पर हाँ में हाँ मिलाते हुए, आदिल खान दुर्रानी ने कहा है, “सलमान खान का फोन आया था। उन्होंने मुझसे कहा जो भी है स्वीकार करो। अगर एक्सेप्ट करना है तो कर लो नहीं तो मना कर दो। लेकिन जो सच है उसे स्वीकार करो और उसका सामना करो।”

इस पर पैपराजी ने आदिल से पूछा किसी का प्रेशर तो नहीं है। तब, राखी ने जवाब देते हुए कहा है, “दूसरे से प्रेशर आया तो कुबूल किया कुछ बीवी के प्रेशर से भी कुबूल किया करो।”

वहीं, एक अन्य वीडियो में राखी और आदिल निकाह कबूल करते नजर आ रहे हैं। आदिल ने कहा है कि उन्होंने राखी के साथ अपना निकाह कबूल कर लिया है। साथ ही, आदिल ने हाथ जोड़कर राखी से माफी भी माँगी है। वहीं, राखी ने कहा है, “सलमान खान ने मेरा घर बसा दिया। आदिल, मेरे हसबैंड मान गए हैं। जनता और मीडिया को धन्यवाद। सबको मेरी तरफ से चरण स्पर्श।”

बता दें कि इससे पहले एंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘जूम’ को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा था, “देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहूँगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएँगे तो लव जिहाद ही होता है। अगर वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है। निकाह होता है।”

उन्होंने आगे कहा है, “मैं अल्लाह से यह गुजारिश करूँगी कि मैंने आपको अपनाया है खुदा। मुझे तो नहीं पता क्या है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या आप मुझे ऊपर उठा लो। बस अब ये कलंक मुझसे सहन नहीं होता। ये मेरा प्यार है कलंक नहीं है। मैंने निकाह किया है। ये कोई कलंक नहीं है। सच्चाई से जीना चाहती हूँ। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे।”

गौरलतब है कि 11 जनवरी 2023 को सोशल मीडिया पर राखी और आदिल खान दुर्रानी की निकाह की तस्वीर वायरल हुई थी। बाद में राखी ने दावा किया था कि उन्होंने ही निकाह की फोटो वायरल की थी, क्योंकि आदिल इस निकाह से इनकार कर रहा था। राखी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में यह भी कहा था कि उन्होंने हराम न करके हलाल किया। फिर भी आदिल क्यों निकाह से इनकार कर रहा है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खालिस्तानी अमृतपाल के लिए संसद में पूर्व CM चन्नी की बैटिंग, सिख किसान नेताओं के साथ राहुल गाँधी की बैठक: क्या पका रही है...

बकौल चरणजीत सिंह चन्नी, अमृतपाल पर NSA लगाना 'अभिव्यक्ति की आज़ादी' के खिलाफ है। वो खालिस्तानी अमृतपाल सिंह की गिरफ़्तारी को आपातकाल बता रहे हैं।

अखलाक की मौत हर मीडिया के लिए बड़ी खबर… लेकिन मुहर्रम पर बवाल, फिर मस्जिद के भीतर तेजराम की हत्या पर चुप्पी: जानें कैसे...

बरेली में एक गाँव गौसगंज में तेजराम नाम के एक युवक की मुस्लिम भीड़ ने मॉब लिंचिंग कर दी। इलाज के दौरान तेजराम की मौत हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -