Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाज'उसने मुझे छोड़ा तो ये लव जिहाद होगा…' : आदिल के निकाह से मुकरने...

‘उसने मुझे छोड़ा तो ये लव जिहाद होगा…’ : आदिल के निकाह से मुकरने के बाद बोलीं राखी सावंत, कहा- ‘खुदा मुझे मौत दे दे’

'जूम' को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा है, "देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहूँगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएँगें तो लव जिहाद ही होता है। अगर वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है। निकाह होता है।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से निकाह को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। एक ओर जहाँ, निकाह की बात से मुकरने के बाद आदिल ने कहा है कि वह परिवार को मनाने में लगे हैं। वहीं, राखी सावंत ने कहा है कि यदि आदिल उन्हें नहीं अपनाते हैं तो यह निकाह, लव जिहाद होगा।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘जूम’ को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बेहद बेबाक अंदाज में बात की है। उन्होंने लव जिहाद को लेकर बात करते हुए कहा है, “देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहूँगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएँगें तो लव जिहाद ही होता है। अगर वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है। निकाह होता है।”

उन्होंने आगे कहा है, “मैं अल्लाह से यह गुजारिश करूँगी कि मैंने आपको अपनाया है खुदा। मुझे तो नहीं पता क्या है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या आप मुझे ऊपर उठा लो। बस अब ये कलंक मुझसे सहन नहीं होता। ये मेरा प्यार है कलंक नहीं है। मैंने निकाह किया है। ये कोई कलंक नहीं है। सच्चाई से जीना चाहती हूँ। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे।”

बता दें की बुधवार (11 जनवरी 2023) को सोशल मीडिया पर राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की निकाह की तस्वीर वायरल हुई थी। बाद में राखी ने दावा किया कि उन्होंने ही निकाह की फोटो वायरल की थी, क्योंकि आदिल इस निकाह से इनकार कर रहा था। राखी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने हराम न करके हलाल किया। उन्होंने कहा कि फिर भी आदिल क्यों निकाह से इनकार कर रहा है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

राखी ने कहा था, “क्या वो पागल हैं। मैंने निकाह के, कोर्ट के सारे प्रूफ दे दिए हैं। मौलाना ने शादी कराई है, ये भी प्रूफ दे दिए हैं। इससे ज्यादा और क्या प्रूफ दे सकती हूँ। मैंने अपना सबकुछ छोड़छाड़ कर उसपर भरोसा करके उससे शादी की है। मुझसे आदिल ने एक साल तक निकाह के बारे में चुप रहने को कहा था। मैं सात महीने तक चुप रही, लेकिन मेरे बिग बॉस जाने के बाद कुछ ऐसा हुआ जो मेरे बर्दाश्त के बाहर था। इसलिए मैंने फोटो वायरल कर दिया। मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। नहीं चाहती थी कि उस तरह के केस हो, जो आजकल बहुत सारे हो रहे हैं।”

उन्होंने यह भी कहा था, ”आदिल मुझसे प्यार करता है लेकिन उसे उसकी फैमिली और न जाने कहाँ-कहाँ से दबाव आ रहा है। लेकिन इसमें मेरा क्या कसूर है। मैंने अपना नाम बदला। मैंने हराम न करके हलाल किया। हराम हर कोई करता है। मुझे हराम नहीं करना था। मैंने हलाल किया। मैं कहा गलत हूँ। जो हराम करे, एक-एक को छोड़ दे, वो चलेगा। लेकिन जो हलाल करे, वो गुनाहगार है क्या। मेरे घर में शादी हुई है और भारतीय कानून के हिसाब से शादी हुई है। BMC के अधिकारी ने आकर खुद पेपर पर साइन किए थे।”

वहीं, राखी सावंत के बयानों के आदिल ने कहा था कि वह कोई कमेंट नहीं करना चाहेंगे और जल्द ही प्रॉपर इंटरव्यू देंगे। उन्होंने साफ किया था कि उनमें और राखी सावंत के बीच कोई झगड़ा नहीं है। आपस में झगड़ा न होने की बात पर राखी ने भी हामी भरी। राखी ने खुल कर कहा कि उन्होंने जो निकाह किया था उस इज्जत की उन्हें जरूरत है। आज तक के मुताबिक आदिल खान ने राखी सावंत से अपने निकाह को कबूल कर लिया है। इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया है आदिल अपने परिवार को राखी से रिश्ते के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -