Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनललाट पर भस्म मल कर आया 'भोला', त्रिशूल से होगा वार: उधर 'दृश्यम 2'...

ललाट पर भस्म मल कर आया ‘भोला’, त्रिशूल से होगा वार: उधर ‘दृश्यम 2’ ने 3 दिन में ही निकाला बजट, इधर अजय देवगन ने दिया नया ‘सरप्राइज’

'दृश्यम 2' के ओपनिंग वीकेंड का कलेक्शन 'भूल भुलैया 2' से बहुत आगे है। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने अपने पहले 3 दिनों में 55.96 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने तीसरे दिन 64.14 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ने शुक्रवार को 15.38 करोड़, शनिवार को 21.59 करोड़ और रविवार को 27.17 करोड़ रुपए की नेट कमाई के साथ कुल 64.14 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए ये उम्मीद जताई जा रही है कि ‘दृश्यम 2’ जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग वीकेंड का कलेक्शन ‘भूल भुलैया 2’ से बहुत आगे है। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने अपने पहले 3 दिनों में 55.96 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। लेकिन ‘दृश्यम 2’ ने ‘भूल भुलैया 2’ को पीछे छोड़ते हुए ओपनिंग वीकेंड पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया है।

बता दें कि ‘दृश्यम 2’ फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में श्रिया सरन अजय देवगन की पत्नी बनी हैं। वहीं इशिता दत्ता ने उनकी बेटी का किरदार निभाया है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जो मोहनलाल की मलयालम फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है। ‘दृश्यम 2’ मलयालम भाषा में 19 फरवरी 2021 को ही रिलीज हो गई थी। मलयालम की ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।

बॉलीवुड के लिए यह बहुत अच्छी बात है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन अगर यह ​फिल्म भी पुष्पा, केजीएफ चैप्टर 2, आरआरआर और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों की तरह एक साथ कई भाषाओं में रिलीज की जाती तो, आज अजय देवगन की जगह मोहनलाल को हिन्दी बेल्ट के दर्शकों का प्यार मिल रहा होता। साउथ की फिल्मों के रिमेक से मोटी कमाई करना बॉलीवुड का पुराना धंधा रहा है। अजय देवगन की इस साल रिलीज हुई ये तीसरी फिल्म है। उनकी पिछली दोनों फिल्में ‘रनवे 34’ और ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई हैं।

उधर अजय देवगन ने अब ‘भोला’ का टीजर भी जारी कर दिया है, जो कार्ति स्टारर तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक है। इस फिल्म के टीजर में अजय देवगन को ललाट पर भस्म लगाते हुए देखा जा सकता है। साथ ही फिल्म के लोगो के रूप में त्रिशूल को भी प्रदर्शित किया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मांस-मछली से मुक्त हुआ गुजरात का पातिलाना, इस्लाम और ईसाइयत से भी पुराना है इस शहर का इतिहास: जैन मंदिर शहर के नाम से...

शत्रुंजय पहाड़ियों की यह पवित्रता और शीर्ष पर स्थित धार्मिक मंदिर, साथ ही जैन धर्म का मूल सिद्धांत अहिंसा है जो पालिताना में मांस की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगाने की मांग का आधार बनता है।

US में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लगी गोली, हमलावर सहित 2 की मौत: PM मोदी ने जताया दुख, कहा- ‘राजनीति में हिंसा की...

गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों ने हमलावर को मार गिराया। इस हमले में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए और उनके कान से निकला खून उनके चेहरे पर दिखा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -