Friday, July 30, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बड़े का गोश (गोश्त) खाओ, कलेजी खाओ... गरमी-गरम चीजें खाएँगे तो फिर ज्यादा बच्चे...

‘बड़े का गोश (गोश्त) खाओ, कलेजी खाओ… गरमी-गरम चीजें खाएँगे तो फिर ज्यादा बच्चे तो…’

"मोदी प्रधानमंत्री बन गया, बन गया... अभी तो 56 कंट्री मुस्लिम हुई है, कुरान में तो ये लिखा है कि इंशाल्लाह-ताला पुरी दुनिया मुस्लिम हो जाएगी।"

अभिनेता अजाज़ खान ने यूट्यूब पर वीडियो जारी कर अभिनेत्री पायल रोहतगी पर हमला बोला है। ‘हिन्दू राष्ट्रवादी’ अभिनेत्री के तौर पर चर्चित पायल रोहतगी को सम्बोधित करते हुए इस वीडियो में उन्होंने पायल को नसीहत दी कि वह ‘औरतों जैसी’ ही बातें करें। उन्होंने साथ ही यह भी धमकी दी कि इंशाल्लाह एक दिन ‘ज़ुल्म सहता मुस्लिम’ जब ‘फटेगा’ तो पूरी दुनिया अल्लाह को मानने लगेगी।

शुरू में पायल निशाने पर, बाद में गियर बदला

शुरू में अजाज़ केवल पायल रोहतगी को निशाने पर लेकर चल रहे थे। उन्होंने दावा किया कि अपने दोस्त और पहलवान संग्राम सिंह की पत्नी होने के नाते वह पायल की बहुत इज़्ज़त करते थे और उन्होंने वॉइस नोट भेजकर पायल को कई बार यह समझाने की कोशिश की कि वह (पायल) समुदाय विशेष के खिलाफ बोलना छोड़ दें। लेकिन चूँकि पायल रोहतगी की गतिविधियों पर कोई अंतर नहीं पड़ा है, इसलिए अब वह पायल को भाभी नहीं बोलेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=ZlufqVJcF7U

उन्होंने पायल रोहतगी को ‘सी-ग्रेड की एक मानी हुई एक्ट्रेस’ कहा। वह इस बात से भी खासे नाराज़ दिखे कि पायल रोहतगी ने शबाना आज़मी को ‘वेश्या’ कहा। हालाँकि सच्चाई यह है कि पायल रोहतगी ने खुद शबाना आज़मी को ‘वेश्या’ नहीं कहा था बल्कि दावा किया था कि जब शबाना आज़मी के मज़हब के ही एक कट्टरपंथी मौलवी ने उन्हें (शबाना को) यह अपशब्द कहा था। पायल रोहतगी ने इसी वाकये को याद दिलाकर शबाना आज़मी को पहले इस्लामी समाज में सुधार करने की नसीहत दी थी।

इसके बाद अजाज़ ने इस पर भी सवाल उठाए कि आखिर एक औरत होकर पायल रोहतगी अयोध्या के रामजन्मभूमि स्थल पर राम मंदिर बनाने की बात कैसे कर सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अब “मोदी प्रधानमंत्री बन गया, बन गया… अब क्या ज़रूरत है ये सब (राम मंदिर?) करने की?” उन्होंने रोहतगी को “औरतों जैसी बात (??)” करने की भी नसीहत दी।

उन्होंने पायल रोहतगी से यह भी कहा, “मैं जानता हूँ आप अहमदाबाद से हैं, और आपके काफी ‘अच्छे-अच्छे’ मुस्लिम लड़के ‘दोस्त’ भी रहे हैं उन्होंने कुरान का ज़िक्र कर ये भी कहा कि कुरान के अनुसार “इंशाल्लाह” पूरी दुनिया मुस्लिम हो जाएगी। उन्होंने धमकी दी कि जिस दिन ‘ज़ुल्म सहता’ मुस्लिम ‘ज्वालामुखी की तरह फटेगा’ उस दिन पूरी दुनिया कलमा पढ़ेगी।

‘अजाज़ सलमान की सस्ती कॉपी’

पायल रोहतगी ने भी यूट्यूब पर ही एक वीडियो जारी कर अजाज़ पर पलटवार किया है। उन्होंने कटाक्ष किया कि खुद को सलमान खान समझने वाले अजाज़ खुद उनकी (पायल की) फिल्म में साइड-रोल कर चुके हैं, और सलमान खान की सस्ती कॉपी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अजाज़ ड्रग्स और महिलाओं से दुर्व्यवहार (मोलेस्टेशन) के मामलों में गिरफ्तार हो चुके हैं, और अजाज़ को ‘फ्रस्ट्रेटेड इंडियन मुस्लिम’ कहा।

पायल ने अजाज़ को चेतावनी दी कि शबाना आज़मी मामले में पायल अपनी बात को गलत तरीके से पेश करने के लिए, misquote करने के लिए अजाज़ के खिलाफ पुलिस में भी जाने का अधिकार रखती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उन भारतीय मुस्लिमों से प्यार करती हैं, जो भारत से प्यार करते हैं। उन्होंने अजाज़ खान को ‘जिहादी’ भी कहा, और चेतावनी दी कि अगर अजाज़ ने उन्हें (पायल को) एक बार और misquote किया तो वह उनके खिलाफ पुलिस में जाएँगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वतंत्र है भारतीय मीडिया, सूत्रों से बनी खबरें मानहानि नहीं: शिल्पा शेट्टी की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट

कोर्ट ने कहा कि उनका निर्देश मीडिया रिपोर्ट्स को ढकोसला नहीं बताता। भारतीय मीडिया स्वतंत्र है और सूत्रों पर बनी खबरें मानहानि नहीं है।

रामायण की नेगेटिव कैरेक्टर से ममता बनर्जी की तुलना कंगना रनौत ने क्यों की? जावेद-शबाना-खान को भी लिया लपेटे में

“...बंगाल मॉडल एक उदाहरण है… इसमें कोई शक नहीं कि देश में खेला होबे।” - जावेद अख्तर और ममता बनर्जी की इसी मीटिंग के बाद कंगना रनौत ने...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,014FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe