Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन2 दिन में ₹116 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ अल्लू अर्जुन की...

2 दिन में ₹116 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ ने मचाया धमाल, 2021 की सारी बॉलीवुड फ़िल्में पीछे

हॉलीवुड की फिल्म 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' भी इसके साथ ही रिलीज हुई है और उससे 'पुष्पा' को कड़ी टक्कर मिल रही है, लेकिन इसके बावजूद इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस शानदार रहा है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर मात्र 2 दिनों में 100 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर के धमाल मचा दिया है। फिल्म ने जहाँ पहले दिन 57.83 करोड़ बटोरे, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 36.79 करोड़ रुपए की कमाई की। अन्य कलेक्शंस मिला दें तो इस तरह से मात्र दो दिनों में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुँच गया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इसकी पुष्टि की है।

फिल्म समीक्षकों ने अंदाज़ा लगाया है कि रविवार को छुट्टियाँ होने के कारण फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और बढ़ सकता है। आगे क्रिसमस की छुट्टियाँ भी हैं, ऐसे में सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या और बढ़ने की उम्मीद है। हॉलीवुड की फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ भी इसके साथ ही रिलीज हुई है और उससे ‘पुष्पा’ को कड़ी टक्कर मिल रही है, लेकिन इसके बावजूद इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस शानदार रहा है। फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ के रिकार्ड्स भी तोड़ दिए हैं।

न सिर्फ बॉक्स ऑफिस, बल्कि अपने साथी फ़िल्मी हस्तियों से भी इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को काफी प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने ये भी बताया है कि इस फिल्म में उनके किरदार में सुपरस्टार रजनीकांत का भी प्रभाव है। अब जब फिल्म ने मात्र 2 दिनों में 116 करोड़ रुपए से भी अधिक का कारोबार कर लिया है, इसने अमेरिका में भी 1.3 मिलियन डॉलर (9.88 करोड़ रुपए) का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में सामंथा का आइटम नंबर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

दक्षिण के सिनेमा में इतिहास बना चुकी प्रभाष की फिल्म ‘बाहुबली 2’ पहले दिन 100 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब हुई थी। ऐसे में 200 करोड़ के बजट में बनी ‘पुष्पा’ का 450 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ना सपने जैसा होगा। भव्यता और कमाई के मामले में एसएस राजमौली की फिल्म भारत में बनने वाली सर्वाधिक बजट की फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क है, जिसने हर आयु वर्ग के लोगों को अपना दीवाना बनाया। ‘बाहुबली 2’ की दमदार कहानी, शानदार अभिनय, बेहतरीन गाने और जबरदस्त डायलॉग आज भी दर्शकों को दिलों-दिमाग पर छाए हुए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हज पर मुस्लिम मर्द दबाते हैं बच्चियों-औरतों के स्तन, पीछे से सटाते हैं लिंग, घुसाते हैं उँगली… और कहते हैं अल्हम्दुलिल्लाह: जिन-जिन ने झेला,...

कुछ महिलाओं की मानें तो उन्हें यकीन नहीं हुआ इतनी 'पाक' जगह पर लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं और ऐसा करके किसी को कोई पछतावा भी नहीं था।

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -