Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनटीनएज में सेक्स, पोर्न, शराब, वन नाइट स्टैंड, प्रेग्नेंसी... अनुराग कश्यप ने बेटी को...

टीनएज में सेक्स, पोर्न, शराब, वन नाइट स्टैंड, प्रेग्नेंसी… अनुराग कश्यप ने बेटी को कहा- जैसी तुम्हारी मर्जी

आलिया ने सवाल किया कि अगर आपकी बेटी टीनएज में सेक्सुअली एक्टिव रहती तो आपके लिए सही रहेगा? इस सवाल के जवाब में फिल्म निर्माता ने इस पर अपनी सहमति जताते हुए कहा कि...

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता से हर मुद्दे पर बात की। आलिया एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं, जहाँ उन्होंने अपने पिता से कई सवाल पूछे। उन्होंने सेक्स, वन नाइट स्टैंड और प्रेग्नेंसी से लेकर शराब पीने तक को लेकर सवाल पूछे। उनके हर सवालों का जवाब अनुराग कश्यप ने दिया।

इस बातचीत के दौरान आलिया ने अनुराग से पूछा, “क्या वीड (ड्रग्स) एक्सेप्टेबल है?” इसके जवाब में अनुराग ने कहा कि इस बारे में डॉक्टर ही बता सकते हैं। कोई भी चीज अच्छी या बुरी नहीं होती है। ये उसके रिजल्ट पर निर्भर करता है। लेकिन मैं सभी को यही कहूँगा कि जिसे जो पसंद हो उसे वो करना चाहिए।”

आलिया ने अगला सवाल किया कि क्या अनुराग उसके ब्वॉयफ्रेंड को पसंद करते है? इस सवाल के जवाब में फिल्म निर्माता ने कहा, “शेन (शेन ग्रीगोइरे, आलिया का अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड है) अच्छा लड़का है। मुझे तुम्हारे दोस्तों और खास करके लड़कों को लेकर पसंद काफी पसंद है। शेन बहुत अच्छा है। वह बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है, उसके पास बहुत सारी खासियत हैं जो 40 साल के पुरुषों में नहीं हैं। मुश्किल परिस्थितियों में होने के मामले में भी वह अच्छा है।”

आलिया ने सवाल किया कि अगर आपकी बेटी टीनएज में सेक्सुअली एक्टिव रहती तो आपके लिए सही रहेगा? इस सवाल के जवाब में फिल्म निर्माता ने इस पर अपनी सहमति जताते हुए कहा कि उन्हें केवल इस बात की चिंता रहेगी कि उनकी बेटी सुरक्षित रहे। उसे किसी तरह की कोई दिक्कत न हो। बाकी उसकी अपनी मर्जी है।

अपने अगले सवाल में आलिया ने पूछा कि अगर वो शराब पीती हैं तो उनका रिएक्शन क्या होगा? अनुराग ने जवाब दिया तुम पहले ही ऐसा कर चुकी हो। तुम हर बार बहुत ज्यादा पी लेती हो। इसके बाद मुझे तुम्हारे सारे फ्रेंड्स को कॉल कर पूछना पड़ता है।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोने के सवाल पर अनुराग ने कहा, “यह तुम्हारा अपना डिसीजन है कि तुम किसके साथ रहती हो। मैं केवल इतना चाहता हूँ कि तुम सेफ रहो। जब भी ऐसा हो अपना फोन ऑन रखना ताकि तुमसे बात कर सकूँ।”

आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से अगला सवाल अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया कि अगर वह कभी प्रेग्नेंट होती हैं और उनको आकर इस बारे में बताती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होगा। इस सवाल के जवाब में फिल्म निर्माता ने कहा, “मैं देखूँगा और तुमसे पूछूँगा कि क्या तुम यह चाहती हो। और फिर जो तुम चाहोगी, तुम जो कुछ भी करना चाहोगी, मैं हमेशा उसके साथ जाऊँगा, यह बात तुम जानती हो।”

इस पर स्टार किड्स ने पूछा कि आप क्या उम्मीद करेंगे और क्या कहेंगे? इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, “तुम्हें जो भी पसंद होगा वो मुझे स्वीकार होगा। मैं तुमको बिल्कुल बताऊँगा कि इसके लिए एक कीमत चुकानी होगी, लेकिन इसके आखिरी मैं अभी भी वहीं रहूँगा।”

वहीं ‘वन नाइट स्टैंड’ के सवाल कश्यप ने कहा कि ये उन्हें समझ आना चाहिए कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं। वहीं शादी से पहले शरीरिक संबंध बनाने को उन्होंने सामान्य सी बात करार दिया है। फिल्म निर्माता ने कहा कि वही करो जो आप करना चाहते हो।

आलिया ने सवाल किया अगर वो उसे पोर्न देखते पकड़ लेते हैं तो क्या करेंगे? इस पर अनुराग कश्यप ने कहा कि वो उसे करने देंगे।

अमेरिका में रहती हैं आलिया

हाल ही में अनुराग कश्यप की तबीयत खराब होने के बाद आलिया अमेरिका से लौटी हैं। वो वहीं पढ़ाई करती हैं। 14 जून 2021 की रिपोर्ट के मुताबिक, वह मुंबई में अपने ब्वॉयफ्रेंड की इंडियन तरीके से खातिरदारी करती देखी गई थीं। उन्होंने उसे छोले-भठूरे, समोसा, भेल-पूरी और गोलगप्पे जैसे भारतीय फ़ास्ट-फूड्स खिलाया।

इससे पहले उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया था कि वह अपने पेरेंट्स से कभी भी कोई भी बात नहीं नहीं छिपाती हैं। यहाँ तक कि डेटिंग और ड्रिंक करने की बात भी वह उनसे शेयर करती हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe