Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअनुराग कश्यप के घर 'फिरंगी' बॉयफ्रेंड लेकर पहुँची बेटी आलिया, चावल-दाल और पनीर से...

अनुराग कश्यप के घर ‘फिरंगी’ बॉयफ्रेंड लेकर पहुँची बेटी आलिया, चावल-दाल और पनीर से खातिरदारी

आलिया कश्यप यूट्यूब पर अक्सर सक्रिय रहती हैं और वीलॉग्स बनाती रहती हैं। इसी दौरान वो भारत में अपने अनुभवों को लेकर भी वीडियो साझा कर रही हैं।

अनुराग कश्यप का स्वास्थ्य ठीक न रहने के कारण हाल ही में उनकी एंजायोप्लास्टी हुई है और डॉक्टरों का कहना है कि अब वो ठीक हो रहे हैं। उनकी बेटी आलिया कश्यप अमेरिका में पढ़ती हैं। अब वो अपने पिता के साथ समय बिताने के लिए भारत लौट आई हैं और उनके साथ ही रह रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे भी मुंबई में ही हैं। इस तरह से अनुराग कश्यप अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के मेजबान बने हैं।

आलिया कश्यप यूट्यूब पर अक्सर सक्रिय रहती हैं और वीलॉग्स बनाती रहती हैं। इसी दौरान वो भारत में अपने अनुभवों को लेकर भी वीडियो साझा कर रही हैं। उन्होंने एक वीडियो में दिखाया कि कैसे उनके पिता ने उनकी और उनके बॉयफ्रेंड की मेजबानी की। इस वीडियो में शेन भारतीय भोजन का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं। उनके प्लेट में चावल-दाल और पनीर की सब्जी दिख रही है। अनुराग कश्यप ने उनके लिए भोजन का प्रबंध किया था।

शेन की थाली में इस दौरान छोले-भठूरे, समोसा, भेल-पूरी और गोलगप्पे जैसे भारतीय फ़ास्ट-फूड्स भी देखे गए। उनके साथ आलिया भी भारतीय व्यंजनों का मजा लेते दिखीं। अनुराग कश्यप ने दोनों को इस तरह खाते देख कर कहा कि वो तेल में पकी इन चीजों को नहीं खा सकते, क्योंकि उन्हें दिल की बीमारी है। जब शेन ने पानी-पूरी खाना शुरू किया तो अनुराग कश्यप ने कहा कि ये एक अलग तरह का अनुभव है।

आलिया कश्यप ने यूट्यूब पर अपलोड किया वीडियो

आलिया ने बताया है कि वो अपने भारत दौरे में और भी वीलॉग्स लेकर आएँगी, जिनमें वीडियो के जरिए भारत में अपने अनुभवों को दिखाएँगी। अनुराग कश्यप की बात करें तो वो फ़िलहाल तापसी पन्नू के साथ ‘दोबारा’ दिलम की शूटिंग में लगे हुए थे। ‘मनमर्जियाँ’ के बाद अब वो फिर से तापसी के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम ख़त्म हो चुका है और जल्द ही कोई घोषणा की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe