Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'युवाओं की मानसिकता समझता हूँ': ड्रग्स केस से निकलने के बाद अब दारू बेचेगा...

‘युवाओं की मानसिकता समझता हूँ’: ड्रग्स केस से निकलने के बाद अब दारू बेचेगा शाहरुख़ खान का बेटा, लॉन्च किया नया ब्रांड, नई शो की स्क्रिप्ट भी लिख रहा

आर्यन खान बड़े पर्दे पर दिखने की बजाए पर्दे के पीछे काम करना चाहते हैं। यानी वह एक्टिंग की जगह स्क्रिप्ट रायटिंग और डायरेक्शन में हाथ आजमाते दिखेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी पहली स्क्रिप्ट पूरी भी कर ली है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के साथ बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं। साथ ही, उन्होंने बिजनेस में हाथ आजमाने के लिए बडवाइजर और कोरोना बीयर बेचने वाली दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी ‘AB InBev’ के साथ पार्टनरशिप की है। इसके लिए, उन्होंने आर्यन खान ने लाइफस्टाइल लक्ज़री कलेक्टिव ब्रांड D’YAVOL लॉन्च किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान बड़े पर्दे पर दिखने की बजाए पर्दे के पीछे काम करना चाहते हैं। यानी वह एक्टिंग की जगह स्क्रिप्ट रायटिंग और डायरेक्शन में हाथ आजमाते दिखेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी पहली स्क्रिप्ट पूरी भी कर ली है।

बीते दिनों आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्क्रिप्ट नोटबुक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “लेखन से लिपटा हुआ… एक्शन कहने का और इंतजार नहीं कर सकता।” इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में क्लैपरबोर्ड पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा हुआ था।

इसके अलावा, आर्यन खान ने अपने बिजनेस पार्ट्नर्स के साथ मिलकर भारत में प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी की है। उन्होंने इसका ऐलान अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया है। इस वोदका ब्रांड का नाम D’Yavol है। इसे वह अपने बिजनेस पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ शुरू करेंगे। आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर D’Yavol के लोगो के साथ दो फोटोज शेयर की हैं। इसमें एक में वे अकेले नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वे अपने पार्टनर्स के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “इसके लिए करीब 5 साल लग चुके हैं। D’Yavol फाइनली यहाँ है।”

दरअसल, आर्यन खान ने बडवाइजर और कोरोना बीयर बेचने वाली दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी AB InBev के साथ पार्टनरशिप की है। इस ब्रांड को देश में फिलहाल AB InBev ही बेच रही है।

‘इकोनॉमिक्स टाइम्स’ से बातचीत करते हुए आर्यन खान ने कहा है कि उन्हें लगता है कि वो युवाओं की मानसिकता को समझते हैं। भारतीय बाजार में अभी विकास की बहुत गुंजाइश बाकी है। इस ब्रांड की लॉन्चिंग के बाद शुरुआत में व्हिस्की और रम जैसी ब्राउन स्पिरिट लॉन्च की जाएगी। बाद में मार्केट को देखते हुए अन्य शराब व पैशन रिलेटेड प्रोडक्ट भी बेचे जाएँगे।

ड्रग्स केस में फंसे थे आर्यन..

मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने आर्यन पर इंटरनेशनल मार्केट में ड्रग्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया था। इस केस में फसने के बाद आर्यन खान को जेल की हवा खानी पड़ी थी। वह 28 दिन तक जेल में बंद थे। आर्यन को रिहा करने के लिए शाहरुख ने अपनी पूरी लीगल टीम उतार दी थी। हालाँकि, इसके बाद हुई जाँच में NCB की चार्जशीट में आर्यन को क्लीन चिट मिल गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -