Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसारा अली खान से टेंशन में थे रजनीकांत के जमाई धनुष, कहा- सोनम ने...

सारा अली खान से टेंशन में थे रजनीकांत के जमाई धनुष, कहा- सोनम ने बहुत कम्फर्टेबल किया: ‘ॐ नमः शिवाय’ लिख दी अगली फिल्म की जानकारी

“मेरे लिए सोनम हमेशा स्पेशल रहेंगी। वो मेरी पहली हिन्दी की को-स्टार थीं। मैं साउथ से आया एक लड़का था, जिसको उन्होंने बहुत कम्फर्टेबल किया।"

फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग्स पहले ही फैंस के दिलों को जीत चुके हैं और अब ऑडियंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है। फिल्म में सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार के काम की जबरदस्त चर्चा हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में सारा की कास्टिंग को लेकर धनुष बिल्कुल श्योर नहीं थे। 

बता दें कि सारा और धनुष हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कॉफी शॉट्स विद करण में पहुँचे थे। धनुष ने यहाँ बताया कि फिल्म में सारा की कास्टिंग का पता चलने पर वो काफी चिंतित हो गए थे। उन्हें लगा था कि सारा को एक मुश्किल किरदार निभाने के लिए चुना गया।

धनुष ने कहा, “सच कहूँ तो मैं बहुत ज्यादा चिंतित था। यह बहुत बड़ा रोल और मुश्किल कैरेक्टर है। मैंने आनंद जी से पूछा था कि वो कितनी फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने मुझे बताया 2-3 फिल्में। तो मैंने सोचा कि क्या वह यह रोल कर पाएँगी? आनंद जी मुझसे बार-बार कहते रहे कि रिंकू सूर्यवंशी के रोल के लिए सारा एकदम परफेक्ट हैं। उन्होंने कहा कि उसमें कुछ है जिसकी मुझे कैरेक्टर में जरूरत है। वास्तव में आनंद जी सही थे। पता नहीं वह यह सब कैसे कर लेते हैं। पता नहीं कैसे कहाँ से वह मुझे ‘राँझणा’ के लिए यहाँ ले आए। उन्हें पता था कि मेरी फिल्म के लिए यही ऐक्टर है। जाहिर है उन्होंने सारा में भी कुछ देखा ही होगा।”

इस दौरान जब करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि वो सोनम कपूर और सारा अली खान में से किसके साथ काम करते वक्त ज्यादा कम्फर्टेबल थे? तो धनुष ने तुरंत सोनम कपूर का नाम लिया। धनुष ने कहा, “मेरे लिए सोनम हमेशा स्पेशल रहेंगी। वो मेरी पहली हिन्दी की को-स्टार थीं। मैं साउथ से आया एक लड़का था, जिसको उन्होंने बहुत कम्फर्टेबल किया। वो बहुत ही सॉफ्ट हैं। मैं उनका हमेशा शुक्रगुजार रहूँगा कि उन्होंने मुझे इतना अच्छा ट्रीटमेंट दिया।”

इस बीच एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के टाइटल की घोषणा की है। इस मोशन पिक्चर के बैकग्राउंड में सिर्फ म्यूजिक है। इस फिल्म का नाम सर (SIR) है। फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है।

धनुष ने फिल्म के टाइटल का खुलासा करने से पहले ही अपने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ डिटेल्स को शेयर किया था। 22 दिसंबर को एक्टर ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “मेरी अगली तमिल फिल्म और मेरी पहली तेलुगु निर्देशित फिल्म … टाइटल की घोषणा कल करूँगा। ऊँ नम: शिवाय।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

NEET-UG विवाद: क्या है NTA, क्यों किया गया इसका गठन, किस तरह से कराता है परीक्षाओं का आयोजन… जानिए सब कुछ

सरकार ने परीक्षाओं के पारदर्शी, सुचारू और निष्पक्ष संचालन को सुनिश्चित करने के लिए विशेषज्ञों की एक उच्च स्तरीय समिति की घोषणा की है

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -