Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनबिग बॉस वाली मूस जट्टाना ने खुद को बताया 'बायसेक्सुअल', कहा- लड़के हैं पसंद...

बिग बॉस वाली मूस जट्टाना ने खुद को बताया ‘बायसेक्सुअल’, कहा- लड़के हैं पसंद लेकिन शादी लड़की से

शो की एक अन्य सदस्य भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने दावा किया कि जट्टाना ने उनके साथ बेहद बुरे लहजे में बात की। अक्षरा ने बताया कि जब उन्होंने मिलिंद के बारे में पूछा तो जट्टाना ने कहा, "गाबा मेरी गां** में है।"

बिग बॉस ओटीटी पर प्रतिभागी के रूप में आईं मुस्कान जट्टाना (मूस जट्टाना) ने खुद को ‘बायसेक्सुअल‘ बताया और कहा कि वैसे तो उन्हें लड़के पसंद हैं, लेकिन शादी वो किसी लड़की से करेंगी। जट्टाना, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहे बिग बॉस शो की सबसे विवादित प्रतिभागी मानी जा रही हैं।

शो के तीसरे एपिसोड में एक अन्य प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल से बात करते हुए जट्टाना ने यह खुलासा किया कि वह बायसेक्सुअल हैं। उन्होंने कहा कि वह लड़कों को पसंद करती हैं, लेकिन एक लड़की के साथ जुड़ाव उनके लिए ज्यादा जरूरी है। हालाँकि, जट्टाना ने यह स्वीकार किया कि जहाँ तक शादी की बात है, वो किसी लड़की के साथ शादी करना पसंद करेंगी, अगर उनके संबंध उसके साथ अच्छे रहें तो।

जट्टाना को लेकर बिग बॉस शो में कई बार दूसरे प्रतिभागियों द्वारा यह कहा गया कि उनका व्यवहार सही नहीं है। एक अन्य प्रतिभागी मिलिंद गाबा के बारे में अपशब्दों का उपयोग करने पर उनकी बहसबाजी भी हो चुकी है। शो की एक अन्य सदस्य भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने दावा किया कि जट्टाना ने उनके साथ बेहद बुरे लहजे में बात की। अक्षरा ने बताया कि जब उन्होंने मिलिंद के बारे में पूछा तो जट्टाना ने कहा, “गाबा मेरी गां** में है।” इसके अलावा, अक्षरा ने यह भी कहा कि जट्टाना ने उनके काम के बारे में अपमानजनक तरीके से कहा था, “ये जो तुम भोजपुरी गाना वाना गाती हो….” अक्षरा ने बताया कि जट्टाना की ऐसी बातें सुनकर वो रो पड़ी थीं।

मुस्कान जट्टाना एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जो टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यब पर सक्रिय रही हैं। इंस्टाग्राम पर जट्टाना के लगभग 1,87,000 फॉलोवर हैं। ज्ञात हो कि बिग बॉस ओटीटी को बॉलीवुड निर्माता करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इसमें मुस्कान, अक्षरा, सहजपाल और गाबा के अलावा कई अन्य प्रतिभागी हैं, जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी शामिल हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe