Saturday, April 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनये क्या बवासीर बना दिए हो: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर...

ये क्या बवासीर बना दिए हो: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर देख नेटीजन्स का आया रिएक्शन, यूजर बोले- दर्शकों के इतने बुरे दिन नहीं आए कि ये एक्टिंग देखें

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। 'फॉरेस्ट गंप' टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इसमें आमिर खान (Aamir Khan) और करीना (Kareena Kapoor) के अलावा नागा चैतन्य, मोना सिंह जैसे सितारों ने काम किया है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें वो एक मंदबुद्धि के रूप में नजर आते हैं, जो कि बाकियों से अलग होता है। हालाँकि, बाद में वो आर्मी में शामिल हो जाता है। रविवार (29 मई 2022) को आईपीएल मैचों के दौरान ही लाल सिंह चड्ढा का 3 मिनट का ट्रेलर रिलीज किया गया।

ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर कई तरह से सवाल किए जा रहे हैं। इस फिल्म जिस तरह के हाव भाव आमिर दिखाते हैं वो काफी कुछ पीके और धूम 3 में उनके ‘समर’ से मेल खाता है। हालाँकि, सोशल मीडिया पर लोग इसे बॉयकॉट करने की माँग कर रहे हैं।

इसी क्रम में अकलेश भामोर नाम के यूजर ने फिल्म के ट्रेलर को एवरेज और क्रिंगी करार दिया।

एँग्री बोट नाम के यूजर ने कहा कि बॉलीवुड के डंबोस को सभी धर्मों के साथ समान व्यवहार करने की जरूरत है। यूजर ने कहा कि वो #BoycottLaalSinghChaddha का बॉयकॉट करने जा रहा है। इसके साथ ही यूजर ने एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें एक तरफ दिखाया गया था कि कैसे उन्होंने 2012 में सभी मुस्लिमों से हज करने की अपील की थी, जबकि 2014 में एक्टर ने कहा था कि मंदिर वही लोग जाते हैं जो डरते हैं।

इसी तरह से निकिता सिंह ने फिल्म को बॉयकॉट करने का ऐलान करते हुए कहा, “आमिर खान और करीना कपूर खान स्टार्टर लाल सिंह चड्ढा को हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ को कॉपी करने में 14 साल लगे। बॉलीवुड के लिए फंडिंग बंद करो।” इसी तरह फिल्म का ट्रेलर देख लोग मजाक बना रहे हैं और कह रहे हैं कि जो असली फिल्म थी- ‘फॉरेस्ट गंप’ उसका हीरो टॉम हैंक्स आज यही कह रहा होगा- ‘ये क्या बवासीर बना दिए हो।’

फिल्म क्रिटिक ने रोहित जायसवाल ने आमिर खान की फिल्म को लेकर कहा, “मैंने फॉरेस्ट गंप देखा है और यदि आप इसकी तुलना लाल सिंह चड्ढा से करते हैं तो यह कहीं भी अपने मूल संस्करण के पास नहीं ठहरती है, मैं आमिर खान को शुभकामनाएँ देता हूँ, हो सकता है कि फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर हो, लेकिन जहाँ तक फिल्म के ट्रेलर का सवाल है तो इसमें वो भावनाएँ वह नहीं है बॉस…।” इसी तरह कई यूजर्स ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड के लिए अफसोस जताया है। लोग बोल रहे हैं बॉलीवुड अपने इतने बुरे दिनों से गुजर रहा है कि उसे सिर्फ कॉपी करनी पड़ रही है। कुछ ने कहा कि दर्शकों के इतने बुरे दिन नहीं है कि वो फिल्म में ऐसी एक्टिंग देखें।

गौरतलब है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गंप’ टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इसमें आमिर खान (Aamir Khan) और करीना (Kareena Kapoor) के अलावा नागा चैतन्य, मोना सिंह जैसे सितारों ने काम किया है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe