Monday, July 26, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान पुलिस को फोन कर, पैसे की बात से बनाता था प्रेशर: जिया...

सलमान खान पुलिस को फोन कर, पैसे की बात से बनाता था प्रेशर: जिया खान की माँ ने लगाए गंभीर आरोप

जिया खान आत्महत्या कर चुकी थीं। आरोपित सूरज पंचोली था। जिया खान की माँ के अनुसार सलमान उसे बचाना चाहते थे। वह रोज पुलिस को फोन करते थे, पैसे की बात करते थे। कहते थे कि लड़के (पंचोली) से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ।

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने अब बॉलीवुड इंडस्‍ट्री पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। तमाम सेलेब्‍स और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्‍मी बैकग्राउंड से ताल्‍लुक न रखने वाले एक्‍टर्स को इंडस्‍ट्री में आउटसाइडर के तौर पर ट्रीट किया जाता है। यही नहीं, हर मौके पर उनकी खिंचाई की जाती है। एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है। लोग सोशल मीडिया पर एक बार फिर करण जौहर, खान परिवार के लोगों को निशाने पर लेते हुए बॉलीवुड में मौजूद भाई-भतीजावाद को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

इस सबके बीच दिवंगत एक्‍ट्रेस जिया खान की माँ राबिया अमीन ने सुपरस्टार सलमान खान को कठघरे में खड़ा कर दिया है। राबिया अमीन ने सलमान खान पर कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए लंदन से एक वीडियो जारी किया है। 

https://www.instagram.com/p/CBgKlXQlQGw/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में राबिया अमीन कहती हैं, “मेरी संवदेनाएँ सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ हैं। सही मायने में यह दिल दहला देने वाला मामला है। यह कोई मजाक नहीं चल रहा रहा। अब बॉलीवुड को बदलना होगा, बॉलीवुड को जागना होगा। बॉलीवुड को पूरी तरह से ऐसा करना बंद करना होगा। खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है।”

राबिया ने आगे कहा, “जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी, जब मैं सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी। उसने मुझे लंदन से बुलाया और बताया कि हमें कुछ अहम सबूत मिले हैं। जब मैं वहाँ पहुँची तो उन्होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया। वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं। कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।”

राबिया के मुताबिक, “ऑफिसर भी इन चीजों से फ्रस्‍टेटेड और नाराज लग रहे थे। फिर मैं मामले को दिल्‍ली के उच्‍च अधिकारियों तक ले गई और मैंने इसकी शिकायत की लेकिन अगर ऐसा ही होना है कि आप अपने पैसे से, प्रेशर से जाँच को प्रभावित कर रहे हैं तो मुझे नहीं मालूम कि एक नागरिक के तौर पर हम किस दिशा में जा रहे हैं। मैं कहना चाहती हूँ कि खड़े होइए, लड़िए और विरोध कीजिए। बॉलीवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकिए।”

बता दें कि महज 25 साल की उम्र में 3 जून 2013 को जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। उनका शव मुंबई के जुहू स्थित घर में मिला था। उनकी मौत आज भी रहस्य बनी हुई है लेकिन जिया के बॉयफ्रेंड रहे एक्‍टर सूरज पंचोली पर एक्‍ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा। मामले में सूरज को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन जिया की माँ के मुताबिक उनका सलमान खान ने काफी सपोर्ट किया।

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सुशांत की मौत की जाँच की माँग करते हुए आरोप लगाया था कि अरबाज खान और सलमान खान उनके करियर को अपनी मुट्ठी में रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने ‘दबंग 2’ का निर्देशन करने से इनकार कर दिया। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रवीना टंडन ने भी इंडस्ट्री की अंदरुनी ‘गंदगी’ को उजागर किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe