Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजशूट किए पोर्न वीडियोज, 'बनाना प्राइम OTT' को बेचा: राज कुंद्रा के खिलाफ दायर...

शूट किए पोर्न वीडियोज, ‘बनाना प्राइम OTT’ को बेचा: राज कुंद्रा के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा का नाम

450 पन्नों की चार्जशीट में ‘बनाना प्राइम ओटीटी’ के मालिक सुवाजित चौधरी और राज कुंद्रा के करीबी उमेश कामत के विरुद्ध ‘प्रेम पगलानी’ नामक अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कारोबारी राज कुंद्रा और कुछ अन्य पर पोर्नोग्राफी फ़िल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दी है। पुलिस ने बताया है कि OTT के माध्यम से पोर्न कंटेंट्स का वितरण किया गया। साइबर पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि कुंद्रा ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे, एक फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और एक कैमरामैन राजू दुबे के साथ फाइव स्टार होटलों में अश्लील वीडियो शूट किया था।

इससे पहले अप्रैल 2021 में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी चार्जशीट दायर की थी। इसके बाद फिर से सितंबर में इस मामले की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई। फरवरी 2021 में मध आइलैंड पर एक बंगले पर छापेमारी के बाद ये मामला सामने आया है। साइबर पुलिस इस संबंध में 2019 में ही मामला दर्ज कर चुकी है। राज कुंद्रा की ‘आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड’ अश्लील कंटेंट्स बनाने और इसका वितरण करने में शामिल थी।

450 पन्नों की चार्जशीट में ‘बनाना प्राइम ओटीटी’ के मालिक सुवाजित चौधरी और राज कुंद्रा के करीबी उमेश कामत के विरुद्ध ‘प्रेम पगलानी’ नामक अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है। ये भी आरोप है कि ‘द पूनम पांडे’ एप के माध्यम से उन्होंने राज कुंद्रा की मदद से अश्लील वीडियो शूट किया। साथ ही ये लोग ऐसे मॉडलों की तलाश में थे, जो गुमनाम हो गई हों और अश्लील वीडियोज में काम कर चुकी हों।

याद हो कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर के पुलिस ने 2 महीने तक हिरासत में रखा था। राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियोज को OTT प्लेटफॉर्म्स पर बेच कर मोटी कमाई भी की है। आर्थर रोड जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा सितंबर 2021 में रिहा हुए थे। इसमें एक कैमरामैन राजू दुबे का नाम भी सामने आया है, जिसने शर्लिन चोपड़ा के वीडियो शूट किए। राज कुंद्रा ने पोर्न इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए तक का निवेश किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -