Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअभिनेत्री ने पूरा किया तिरुपति बालाजी को किया संकल्प, सिर मुंडवा कर दान किए...

अभिनेत्री ने पूरा किया तिरुपति बालाजी को किया संकल्प, सिर मुंडवा कर दान किए बाल: ICU में भर्ती थे पति, मंदिर में जपती थीं भगवान का नाम

सूरत थापर ने खुद को एक भाग्यशाली व्यक्ति बताया है। दरअसल, सूरज थापर पिछले साल ही कोरोना की चपेट में आ गए थे।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री दीप्ति ध्यानी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपने सिर के बाल मुंडवा रखे हैं। दरअसल, उनके पति और टीवी अभिनेता सूरज थापर के लिए उन्होंने एक संकल्प (मनौती) रखा था। उन्होंने संकल्प लिया था कि अगर उनके पति की बीमारी ठीक हो जाती है तो वो तिरुपति बालाजी मंदिर में अपने सिर के सारे बाल दान कर देंगी। उन्होंने मनौती पूरी होने के बाद अपना संकल्प भी पूरा किया है।

सूरत थापर ने खुद को एक भाग्यशाली व्यक्ति बताया है। दरअसल, सूरज थापर पिछले साल ही कोरोना की चपेट में आ गए थे। उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल के ICU में भर्ती कराना पड़ा था। जब उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी, तभी उनकी पति दीप्ति ध्यानी ने ये कामना की थी कि अगर उनके पति ठीक होकर वापस घर लौटते हैं तो वो तिरुपति बालाजी को अपने सिर के सारे बाल मुंडवा कर दान कर देंगी।

अब सूरज थापर एकदम ठीक हो चुके हैं। दीप्ति ध्यानी ने अपने नए वाले लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “तेरे नाम सूरज थापर।” सूरज थापर ने भी दीप्ति ध्यानी का ट्रांसफॉर्मेशन शेयर करते हुए लिखा कि इसे ही प्यार कहते हैं, दुनिया में कोई किसी के लिए इतना नहीं करता। सूरज थापर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने बताया कि वो पत्नी के संकल्प को लेकर परेशान थे, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके लिए बालों से ज्यादा पति का जीवन मायने रखता है।

सूरज ने कहा कि उनकी पत्नी अभिनय के क्षेत्र में हैं और उनका अच्छा दिखना ज़रूरी है। जल्द ही टीवी पर भी उनका कमबैक होने वाला है, ऐसे में सूरज चिंतित थे। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी पत्नी मंदिर में बैठ कर भगवान का नाम जप रही थीं। बकौल सूरज, उन्हें नहीं लगता वो ऐसा कभी के पाएँगे। उन्हें भरोसा है कि प्रोड्यूसर्स इसी लुक के हिसाब से रोल ढूँढ निकालेंगे और दीप्ति को काम मिलेगा। उन्होंने कहा कि दीप्ति ध्यानी स्कार्फ पहनने से मना कर रही हैं और उन्हें वो पहले से ज्यादा ही सुंदर लग रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe