Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनदोस्ताना-2 पर जताई आपत्ति तो धर्मा प्रॉडक्शन ने कार्तिक को किया फिल्म से बाहर,...

दोस्ताना-2 पर जताई आपत्ति तो धर्मा प्रॉडक्शन ने कार्तिक को किया फिल्म से बाहर, हमेशा के लिए ब्लैकलिस्ट: जानें क्या है मामला

"कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल बाद ये बात समझ आई कि 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और वो उसमें बदलाव चाहते हैं। कार्तिक के बर्ताव के मद्देनजर अब धर्मा प्रोडक्शन ने उनके साथ आगे कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है। इससे पहले 2019 में कार्तिक ने इसी स्क्रिप्ट पर फिल्म की 20 दिन की शूटिंग पूरी की थी।"

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर कार्तिक आर्यन को दोस्ताना फिल्म के सीक्वल दोस्ताना-2 से बाहर निकाल दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन ने अभिनेता को उनके ‘अनप्रोफेशनल एटीट्यूड’ के कारण बाहर निकाला और कसम खाई कि वह कभी कार्तिक के साथ काम नहीं करेंगे।

मालूम हो कि कार्तिक आर्यन के दोस्ताना 2 में होने की घोषणा स्वयं करण जौहर ने साल 2019 में की थी। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गॉसिप वेबसाइट्स के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शंस को दोस्ताना 2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक के ‘अनप्रोफेशनल व्यवहार’ से काफी धक्का लगा, इसलिए उन्हें फिल्म से निकालने का निर्णय लिया गया। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को अब ब्लैक लिस्ट कर दिया है।

डीएनए के अनुसार, धर्मा प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने उन्हें बताया, “कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल बाद ये बात समझ आई कि ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और वो उसमें बदलाव चाहते हैं। कार्तिक के बर्ताव के मद्देनजर अब धर्मा प्रोडक्शन ने उनके साथ आगे कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है। इससे पहले 2019 में कार्तिक ने इसी स्क्रिप्ट पर फिल्म की 20 दिन की शूटिंग पूरी की थी।”

सूत्र ने बताया कि फिल्म की तारीखों को लेकर एक्टर स्पष्ट नहीं रहते थे, इस वजह से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया। सूत्र के अनुसार “धर्मा प्रोडक्शन के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि एक अभिनेता कुछ दिन तक फिल्म में काम करने के बाद उसे छोड़कर चला जाए। यही कारण है कि प्रोडक्शन हाउस ने भविष्य में कार्तिक के साथ किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करने का निर्णय लिया है।”

गौरतलब है कि दोस्ताना-2 2008 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है, जिसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ने एक्टिंग की था। दोस्ताना को तरुण मनसुखानी ने निर्देशित किया था। जबकि, दोस्ताना-2 का निर्देशन कोलिन डी कनुहा द्वारा किया जा रहा है और इसमें कार्तिक आर्यन के साथ जान्हवी कपूर और लक्ष्मण लालवानी प्रमुख भूमिका में थे। लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस को आर्यन की जगह लेने के लिए एक अभिनेता की तलाश करनी होगी। यह फिल्म टीवी अभिनेता लक्ष्या के लिए बॉलीवुड डेब्यू होने जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe