Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'कुपोषण की शिकार, मोम की मूर्ति': दिशा पाटनी ने करा ली प्लास्टिक सर्जरी? नई...

‘कुपोषण की शिकार, मोम की मूर्ति’: दिशा पाटनी ने करा ली प्लास्टिक सर्जरी? नई वीडियो देख बोले लोग – होठ-नाक में कुछ कराया है

किसी ने कहा कि वो श्रद्धा कपूर जैसी लग रही हैं तो किसी को उनमें नोरा फतेही नजर आई गईं। एक ने कह दिया कि वो बिपासा बासु जैसी लग रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर ‘Calvin Klein’ ब्रांड के वस्त्रों के विज्ञापन के लिए सोशल मीडिया पर डालने वाली अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हैं। हालाँकि, इस बार वजह दूसरी है। हाल ही में वो सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के प्रीमियर के मौके पर नजर आई थीं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा है कि उनका चेहरा बदल गया है। लोग कह रहे हैं कि दिशा पाटनी ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

दिशा पाटनी के नए लुक को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएँ

बता दें कि दिशा पाटनी ‘राधे’ फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं। हालिया रिलीज के प्रीमियर के मौके पर उन्हें देख कर फैंस को लगता है कि दिशा पाटनी ने अपने होठों के साथ-साथ नाक की भी सर्जरी करा डाली है। कोई उन्हें ‘कुपोषण का शिकार’ बता रहा है तो किसी को उनका लुक्स कुछ अलग नजर आ रहा। एक ने अंदाज़ा लगाया कि तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री ने अपने नाक में कुछ करवाया है।

दिशा पाटनी के नए लुक्स को लेकर इंस्टाग्राम पर फैंस के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा है कि दिशा पाटनी अब उन अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने अपने चेहरे को खराब कर लिया। साथ ही उसे दिशा पाटनी को ‘वैक्स स्टेचू (मोम की मूर्ति)’ करार दिया। कइयों ने पूछा कि पहले से उनका चेहरा बदला-बदला सा क्यों लग रहा है? एक ने कहा कि नाक या होठों की सर्जरी कराई है। किसी ने कहा कि वो श्रद्धा कपूर जैसी लग रही हैं तो किसी को उनमें नोरा फतेही नजर आई गईं। एक ने कह दिया कि वो बिपासा बासु लग रही हैं।

दिशा पाटनी में लोगों को नजर आईं बिपासा बासु

एक अन्य यूजर ने लिखा कि दिशा पाटनी का मुँह अजीब लग रहा है। बता दें कि कभी वैज्ञानिक बनने का सपना देखने वाली दिशा पाटनी ने 2011 में मॉडलिंग में हाथ आजमाना शुरू किया था, जब वो लखनऊ स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ती थीं। वहाँ फेयरमेल में ‘मिस कॉलेज’ चुने जाने के बाद वो ‘मिस लखनऊ’ भी बनीं। 2013 में वो ‘मिस इंदौर’ में फर्स्ट रनर अप रहीं। 2015 में वो केडबेयरी सहित कुछ विज्ञापनों में दिखीं। 2016 में ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट उनकी हिंदी फिल्मों में डेब्यू हुई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,424FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe