Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफिल्म डायरेक्टर है जसिक अली, 18 साल से कम उम्र की लड़की को सिनेमा...

फिल्म डायरेक्टर है जसिक अली, 18 साल से कम उम्र की लड़की को सिनेमा में रोल देने के बहाने फँसाया, किया यौन शोषण: पुलिस ने दबोचा

पीड़ित नाबालिग लड़की इसलिए आसानी से निर्देशक जसिक अली के झाँसे में आ गई क्योंकि हाल ही में उसकी मलयालम फिल्म 'बाइनरी' रिलीज हुई है। अली ने इसी फिल्म का फायदा उठाते हुए नाबालिग लड़की को फिल्म में रोल देने के नाम पर बरगलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

फिल्म में रोल देने का लालच देकर एक नाबालिग का यौन शोषण किया गया। केरल से यह मामला सामने आया है। जिस पर यह आरोप है, वो निर्देशक है। नाम है – जसिक अली। आरोपित निर्देशक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो कुरुवंगद, कोझिकोड, केरल का रहने वाला है। यह बात भी सामने आई है कि पिछले साल भी जसिक अली पर नाबालिग के यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में भी उसने फिल्म में रोल देने का झाँसा देकर नाबालिग को शिकार बनाया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक जसिक अली पर यह आरोप है कि उसने नाबालिग को अपनी आने वाली फिल्म में रोल देने का झाँसा देकर उसका यौन उत्पीड़न किया। मामले की पोल तब खुली, जब लड़की ने निर्देशक के खिलाफ यौन शोषण का FIR दर्ज कराया। इसके बाद नादक्कावु (Nadakkavu) में एक ठिकाने से दूसरे ठिकाने की ओर भागने का प्रयास करते समय आरोपित निर्देशक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित जसिक अली की उम्र 36 साल बताई जा रही है। 

शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जसिक अली पीड़ित लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने के लिए उसे अलग-अलग जगहों पर ले गया था। अभी तक की जाँच में यह बात सामने आई है कि  नाबालिग इसलिए आसानी से आरोपित निर्देशक के झाँसे में आ गई क्योंकि हाल ही में उसकी मलयालम फिल्म ‘बाइनरी’ रिलीज हुई थी। इसका निर्देशक जसिक अली ही है। कहा जा रहा है जसिक ने इसी फिल्म का फायदा उठाते हुए नाबालिग लड़की को फिल्म में रोल देने के नाम पर बरगलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

गौरतलब है कि दुष्कर्म के इस मामले में नाबालिग लड़की और उसके माता-पिता ने लिखित शिकायत की थी। इसके बाद हिमत कोयलड़ी स्टेशन में आरोपित जसिक अली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। केस दर्ज होते ही पुलिस अधिकारियों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन वह कई सप्ताह तक छिपता फिर रहा था। जसिक को पता चल चुका था कि नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस उसे खोज रही है।

पिछले साल भी नाबालिग से यौन शोषण मामले में हुआ था गिरफ्तार

पिछले साल नवम्बर में भी जसिक अली 17 साल की नाबालिग लड़की के यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुआ था। उस मामले में भी उसने फिल्म में रोल देने का लालच देकर नाबालिग को अपना शिकार बनाया था। तब उसके साथ एक और आरोपित शमनद की भी गिरफ़्तारी हुई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -