Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनहॉलीवुड हीरो ने कंपनी का प्रचार नहीं कर ₹264 करोड़ ठुकराए, बॉलीवुड वाले गुटखा...

हॉलीवुड हीरो ने कंपनी का प्रचार नहीं कर ₹264 करोड़ ठुकराए, बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

"...मैंने इसके बारे में अपनी पत्नी से बात की और हमने फैसला किया कि यह सही नही है। यह फैसला एक ऐसे देश से जुड़े होने के कारण लिया, जो सहयोगी होने के बाद भी कई बार संदिग्ध रहा है।"

हॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और लेखकर जॉर्ज क्लूनी ने द गार्जियन को एक इंटरव्यू दिया। इसमें खुलासा किया है कि एक बार उन्हें एक एयरलाइंस के एडवर्टाइजमेंट के लिए एक दिन के काम के लिए 35 मिलियन डॉलर (2,64,15,37,500 भारतीय रुपए = 264 करोड़ रुपए) की पेशकश की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे सहजता से ठुकरा दिया था।

जॉर्ज क्लूनी ने बताया, “लेकिन मैंने इसके बारे में अमल (क्लूनी की पत्नी औऱ अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार वकील) से बात की और हमने फैसला किया कि यह सही नही है।” क्लूनी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने यह फैसला एयरलाइन के एक ऐसे देश से जुड़े होने के कारण लिया था, जो कि सहयोगी होने के बाद भी कई बार संदिग्ध रहा है। दरअसल, क्लूनी ने यब बात गार्जियन के पत्रकार द्वारा पूछे गए उस सवाल के जबाव में कही, जिसमें उनसे ये पूछा गया था कि क्या वो कभी सोचते हैं, ‘मेरे पास अब पर्याप्त धन है।’

उल्लेखनीय है कि 60 वर्षीय क्लूनी ने 2014 में 43 वर्षीय अमल से शादी की और उनके दो जुड़वाँ बच्चे हैं। पहली एला और दूसरा अलेक्जेंडर। इनका जिनका जन्म जून 2017 में हुआ था। बच्चों की देखभाल को लेकर बात करते हुए क्लूनी ने कहा कि हफ्ते में चार दिन के लिए उनके पास एक आया होती है। क्योंकि वो दिन अमल के लिए काफी अहम होते हैं। लॉकडाउन के दौरान तो पूरे साल केवल हम ही थे।

60 वर्षीय अभिनेता का कहना था कि अगर यह (35 मिलियन डॉलर) उनकी एक मिनट के लिए भी नींद उड़ा देता है तो यह किसी काम का नहीं है। आपको बता दें कि मल्टी-टैलेंटेड स्टार की कुल संपत्ति वर्तमान में 500 मिलियन डॉलर (37,73,62,50,000 रुपए = 3773 करोड़ रुपए) है।

गौरतलब है कि क्लूनी की नई फिल्म ‘द टेंडर बार’ इसी महीने 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। जबकि अमेजन प्राइम पर यह 7 जनवरी 2022 को स्ट्रीम होगी। इसी को लेकर लंदन के एक होटल में प्रमोशनल पार्टी के दौरान क्लूनी ने द गार्जियन को ये इंटरव्यू दिया।

जॉर्ज क्लूनी से उलट बॉलीवुड कलाकार जैसे शाहरुख खान का ही उदाहरण लें तो ये लोग गुटखा खाके जुबाँ केसरी तक से भी परहेज नहीं करते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -