Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'रणवीर सिंह सॉलिड मर्द, मुझे उनसे प्यार हो गया है': करण जौहर ने कहा-...

‘रणवीर सिंह सॉलिड मर्द, मुझे उनसे प्यार हो गया है’: करण जौहर ने कहा- फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने उन्हें बहुत करीब से देखा

अपने पोस्ट में जौहर ने आगे लिखा, "अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के दौरान मैंने रणवीर को बहुत नजदीक से देखा और पता चला कि वे कितने सॉलिड हैं। पर्सनल लेवल पर मैं कभी किसी इंसान से इतना इम्प्रेस नहीं हुआ।"

अपने बयानों के लिए विवादों में रहने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Bollywood director karan Johar) का एक बयान फिर चर्चा में है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) से उन्हें प्यार हो गया है।

सोशल मीडिया पर करण ने लिखा, “तो… आज कोई मौका नहीं है… कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं है… कोई नया लॉन्च भी नहीं है! कुछ भी नहीं है! मेरे अंदर बस एक फीलिंग है, जो मैं आज सबके साथ शेयर करना चाहता हूँ! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है! उस मर्द से! उस व्यक्ति से!”

उन्होंने आगे लिखा, “उनसे मिलने वाले हर व्यक्ति को इतना खास महसूस कराने की उनकी क्षमता … वह जो प्यार करता है जो वह देता और उसका अस्तित्व खास बनाता है और उसका आभामंडल… प्यार के हर छोटे भाव को व्यक्त करने का उसका जुनून…।”

करण जौहर का कहना है कि रणवीर सिंह जिस तरह अपना प्यार हर किसी के लिए जाहिर करते हैं, वह बहुत स्पेशल है। वह ऐसे स्टार हैं, जिनसे जो भी मिलता है वह इम्प्रेस हो जाता है। बॉलीवुड ही नहीं, साउथ में भी उन्हें सभी पसंद करते हैं। जिस किसी से भी पूछो वह रणवीर सिंह तारीफ ही करता है।

अपने पोस्ट में जौहर ने आगे लिखा, “अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के दौरान मैंने रणवीर को बहुत नजदीक से देखा और पता चला कि वे कितने सॉलिड हैं। पर्सनल लेवल पर मैं कभी किसी इंसान से इतना इम्प्रेस नहीं हुआ। आई लव यू रणवीर। जैसे ‘अच्छे बच्चे’ की तरह आपको पाला है, आप वैसे ही रहना।”

बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वे अपने शो कॉफी विद करण-7 में भी रणवीर के साथ नजर आए थे। इस दौरान फिल्म की ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट भी उनके साथ ही। इसके साथ ही उनके शो में आ चुके सामंथा रुथ, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार जैसे कई कलाकारों ने रणवीर सिंह की तारीफ की है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के अलावा रणवीर सिंह फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म सर्कस को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बनाया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पुरी के जगन्नाथ मंदिर का 46 साल बाद खुला रत्न भंडार: 7 अलमारी-संदूकों में भरे मिले सोने-चाँदी, जानिए कहाँ से आए इतने रत्न एवं...

ओडिशा के पुरी स्थित महाप्रभु जगन्नाथ मंदिर के भीतरी रत्न भंडार में रखा खजाना गुरुवार (18 जुलाई) को महाराजा गजपति की निगरानी में निकाल गया।

1 साल में बढ़े 80 हजार वोटर, जिनमें 70 हजार का मजहब ‘इस्लाम’, क्या याद है आपको मंगलदोई? डेमोग्राफी चेंज के खिलाफ असम के...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने तथ्यों को आधार बनाते हुए चिंता जाहिर की है कि राज्य 2044 नहीं तो 2051 तक मुस्लिम बहुल हो जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -