Tuesday, April 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर: मीडिया...

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर: मीडिया में चर्चा – ओरिजिनल कहानी नहीं, इस साउथ फिल्म की होगी रीमेक

करण पिछले कुछ समय से इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए एक अच्छी फिल्म की तलाश में थे। उनका मानना है कि इब्राहिम के लॉन्च के लिए यह बेस्ट प्रॉजेक्ट है।

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, बॉलीवुड गलियारों में ऐसी चर्चा है कि वह सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में ‘हृदयम’ के रीमेक के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। इस साल की शुरुआत में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘हृदयम’ के राइट्स खरीद लिए हैं।

अब, अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को इस फिल्म के लीड रोल के लिए ले लिया गया है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, करण पिछले कुछ समय से इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए एक अच्छी फिल्म की तलाश में थे। उनका मानना है कि इब्राहिम के लॉन्च के लिए यह बेस्ट प्रॉजेक्ट है। फिल्म में एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी दिखाई गई है, जो शादी के बाद पिता बनता है और यह कहानी इब्राहिम के लिए बेस्ट रहेगी।

बॉलीवुड में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा सहित अन्य कई बड़े फिल्ममेकर्स पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और स्टारकिड्स को लॉन्च करने आरोप लगता रहा है। अभी इब्राहिम अली खान करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं। इससे पहले करण जौहर आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे और शनाया कपूर जैसे स्टारकिड्स को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। आपको एक और बात बता दें कि करण जौहर इब्राहिम की बहन सारा अली खान को भी लॉन्च करने की फिराक में थे, लेकिन उनकी फिल्म कुछ कारणों से लटक गई थी, जिसके बाद सारा का बॉलीवुड डेब्यू अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से हुआ था।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आए बेहतरीन कलाकारों की तारीफ करना भी वह (करण जौहर) जरूरी नहीं समझते हैं। कार्तिक आर्यन जिनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। उन्हें करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उनके दोस्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘फ्रैडी‘ (Freddy) से भी कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा गया। यह केवल इंडस्ट्री में बाहर से आए कलाकारों का मनोबल तोड़ने जैसा है।

गौरतलब है कि ‘इब्राहिम की डेब्यू फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ का हिंदी रीमेक (Hridayam Remake) होगी। इस मलयालम फिल्म में सुपरस्टार मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल ने लीड रोल निभाया था। यह फिल्म सिनेमाघरों में इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मोदी की गारंटी’ भी होगी पूरी: 2014 और 2019 में किए इन 10 बड़े वादों को मोदी सरकार ने किया पूरा, पढ़ें- क्यों जनता...

राम मंदिर के निर्माण और अनुच्छेद 370 को निरस्त करने से लेकर नागरिकता संशोधन अधिनियम को अधिसूचित करने तक, भाजपा सरकार को विपक्ष के लगातार कीचड़ उछालने के कारण पथरीली राह पर चलना पड़ा।

‘वित्त मंत्री रहते RBI पर दबाव बनाते थे P चिदंबरम, सरकार के लिए माहौल बनाने को कहते थे’: बैंक के पूर्व गवर्नर ने खोली...

आरबीआई के पूर्व गवर्नर पी सुब्बाराव का दावा है कि यूपीए सरकारों में वित्त मंत्री रहे प्रणब मुखर्जी और पी चिदंबरम रिजर्व बैंक पर दबाव डालते थे कि वो सरकार के पक्ष में माहौल बनाने वाले आँकड़ें जारी करे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe