Thursday, May 26, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनKGF Chapter 2 के प्रसिद्ध अभिनेता का निधन: लंबे समय तक बीमारी से जुझने...

KGF Chapter 2 के प्रसिद्ध अभिनेता का निधन: लंबे समय तक बीमारी से जुझने के बाद अस्पताल में तोड़ा दम, 100 से ज्यादा कर चुके हैं फिल्म

मोहन जुनेजा की आखिरी फिल्म KGF Chapter 2 है। उन्होंने कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में सबसे अधिक काम किया है। उनके पास कुल संपत्ति 73 लाख रुपए से अधिक की है।

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली साउथ की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के ऐक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का लंबी बीमारी के बाद शनिवार (7 मई 2022) की सुबह निधन हो गया। बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। मोहन अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी।

मोहन जुनेजा ने कॉमेडियन के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘चेतला’ से उन्हें बड़ा ब्रेक मिला था। मोहन जुनेजा ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया। फिल्म KGF Chapter 1 और KGF Chapter 2 में भी उन्होंने भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्म केजीएफ में पत्रकार आनंद के इन्फॉर्मर की भूमिका निभाई थी।

उनके जानने वालों का कहना है कि मोहन जुनेजा बचपन से ही ऐक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने कॉलेज में पढ़ाई के दौरान नाटकों में काम लिया था। साल 2008 में आई रोमांटिक कन्नड़ फिल्म ‘संगमा’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ तमिल फिल्म ‘टैक्सी नंबर’ में अभिनय किया। 2010 में मोहन ने कन्नड़ भाषा के नाटक ‘नारद विजया’ और फिर 2018 में उन्होंने तो हॉरर फिल्म ‘निगूडा’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

मोहन जुनेजा की आखिरी फिल्म KGF Chapter 2 है। उन्होंने कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में सबसे अधिक काम किया। उनके पास कुल संपत्ति 73 लाख रुपए से अधिक की है। उनकी मौत पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने दुख जाहिर किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe