Wednesday, December 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत सुसाइड केस में अब महेश भट्ट से पुलिस करेगी पूछताछ: महाराष्ट्र के गृह...

सुशांत सुसाइड केस में अब महेश भट्ट से पुलिस करेगी पूछताछ: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने OK किया

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने जोर देकर कहा कि महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के संभावित कारणों की जाँच के तहत पुलिस के सामने गवाही देनी होगी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच कर रही मुंबई पुलिस सोमवार (जुलाई 27, 2020) को फिल्म निर्देशक महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाएगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी जानकारी दी है।

अनिल देशमुख ने जोर देते हुए कहा कि निर्देशक को सुशांत की कथित आत्महत्या के संभावित कारणों की जाँच के तहत पुलिस के सामने गवाही देनी होगी।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी के एक इंटरव्यू में सनसनीखेज दावे किए और महेश भट्ट एवं कुछ अन्य लोगों को जवाबदेह ठहराया था। उनका कहना था कि इन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पावर से सुशांत सिंह राजपूत को डराया था।

इसके अलावा, फिल्म निर्माता करण जौहर के मैनेजर को भी तलब किया गया है। देशमुख ने कहा कि अगर जरूरत लगी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जाँच से पता चलेगा कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में समूहवाद (groupism) है, जो फिल्म उद्योग में लोगों के उत्पीड़न का कारण बनता है, जैसा कि कंगना ने आरोप लगाया है ।

इसके साथ ही कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में महेश भट्ट की भागीदारी पर भी सवाल उठाए थे।

कंगना ने कहा, “सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने अपने बयान में महेश भट्ट का जिक्र किया। वह उनसे कैसे संबंधित हैं? भट्ट के पहले विज्ञापन में लिखा गया है कि भट्ट किस तरह सुशांत की काउंसलिंग कर रहे थे। सुशांत के जीवन में महेश भट्ट कौन थे? महेश भट्ट रिया और सुशांत के बीच क्या कर रहे थे? यह हर कोई जानना चाहता है। मुंबई पुलिस महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुला रही है?”

कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक बातचीत में फिल्म निर्माताओं आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद सहित फिल्म उद्योग की शीर्ष हस्तियों के नामों का उल्लेख किया और दावा किया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को दरकिनार कर उनकी महत्वपूर्ण में काट-छाँट की।

बता दें कि पिछले दिनों कंगना रनौत को भी इस सम्बन्ध में समन भेजा गया था। यह समन पुलिस ने उनके मनाली स्थित घर पर भेजा है, क्योंकि कंगना इस वक्त अपने परिवार के साथ वहीं पर है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड की कुछ हस्तियों पर निशाना साध रही हैं। अपने कई बयानों में वो बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद और वशंवाद (नेपोटिज्म) पर खुलकर बोल चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस ने बॉलीवुड के एक तबके से अभी तक पूछताछ की ही नहीं है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe