Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमहिलाओं को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले साजिद खान को Bigg Boss में लेने...

महिलाओं को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले साजिद खान को Bigg Boss में लेने पर भड़कीं मंदाना करीमी, कहा- इंडस्ट्री में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है

उर्फी ने कश्मीरा शाह और शहनाज गिल को भी नहीं बख्शा। शहनाज की साजिद के सपोर्ट पर उर्फी ने लिखा कि कोई सेक्सुअल प्रिडेटर की तारीफ कैसे कर सकता है। उन्होंने कहा, "आप सब उसे हीरो बना रहे हैं। इसने स्क्रिप्ट से क्या हँसाया, असल जिंदगी में इसने जाने कितनी लड़कियों को रूलाया है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने सीजन-16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान (Sajid Khan) को एक प्रतिभागी के रूप में लेने पर बिग बॉस के निर्माताओं के प्रति नाराजगी जाहिर की है। करीमी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने साजिद खान पर MeeToo का आरोप लगाया था।

एक अंग्रेजी दैनिक को दिए साक्षात्कार में मंदाना करीमी ने कहा कि फिल्म उद्योग में ‘महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं’ है। मंदाना ने कहा कि बॉलीवुड में अब काम करने का उनका कोई इरादा नहीं है। मंदाना करीमी अंतिम बार एकता कपूर की सीरियल लॉकअप में दिखी थीं।

मंदाना ने कहा, “लोगों के लिए जीवन ऐसा बन गया है कि अगर इससे मुझे फायदा होने वाला है और मैं पैसा कमा सकती हूँ तो कौन परवाह करता है? इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहाँ कोई किसी की माँ, प्रेमी, प्रेमिका या पति होता है। यह ऐसा है कि ‘तुम मेरी पीठ खुजलाओ और मैं तुम्हारी पीठ खुजलाऊंगा।”

बता दें कि सिर्फ मंदाना करीमी ने ही नहीं, बल्कि BB OTT फेम उर्फी जावेद ने भी साजिद खान के बिग बॉस में भाग लेने की आलोचना की है। वहीं, साजिश पर आरोप लगाने वाली सोना महापात्रा ने भी निर्माताओं की आलोचना की है।

उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, “बिग बॉस आपने ऐसा क्यों किया? जब आप जब आप सेक्सुअल प्रिडेटर्स का सपोर्ट करते हैं, तब आप उनको बताते हैं कि जो उन्होंने किया वो ठीक है। इन आदमियों को यह जानना जरूरी है कि यह व्यवहार ठीक नहीं है। वे इससे बच नहीं सकते। यौन शिकारियों के साथ काम करना बंद कीजिए।”

उर्फी ने आगे कहा, “यह कॉन्ट्रोवर्शियल नहीं, बहुत शर्मनाक है। साजिद खान ने जो किया उसके लिए उसने कभी माफी नहीं माँगी। सोचिए, जिन लड़कियों को उसने प्रताड़ित किया वे क्या महसूस कर रही होंगी।”

सेक्सुअल हैरेसमेंट का जिक्र करते हुए उर्फी ने लिखा, “साजिद पर आरोप है अपने प्राइवेट पार्ट्स लड़कियों को दिखाना। एक्ट्रेस बनने की चाहत रखने वाली लड़कियों को फिल्म में लेने के लिए न्यूड्स भेजने को कहना। महिलाओं से भद्दी और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करना। महिला साथियों के सामने पोर्न कॉन्टेंट देखना।”

उर्फी ने कश्मीरा शाह और शहनाज गिल को भी नहीं बख्शा। शहनाज की साजिद के सपोर्ट पर उर्फी ने लिखा कि कोई सेक्सुअल प्रिडेटर की तारीफ कैसे कर सकता है। उन्होंने कहा, “आप सब उसे हीरो बना रहे हैं। इसने स्क्रिप्ट से क्या हँसाया, असल जिंदगी में इसने जाने कितनी लड़कियों को रूलाया है।”

बता दें कि दिवंगत जिया खान की बहन करिश्मा का एक वीडियो क्लिप भी सामने आया था, जिसमें साजिद की करतूत दिखती है। क्लिप बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री का एक हिस्सा है। इसमें करिश्मा कहती हैं, “मुझे याद है कि मैं अपनी बहन (जिया) के साथ साजिद खान के घर गई थी। उस समय मैं शायद सिर्फ़ 16 साल की थी। हम लोग किचन टेबल के पास थे। मैंने पतली स्ट्रिप वाला टॉप पहना था और टेबल पर झुकी हुई थी।” 

वीडियो में आगे जिया की बहन कहती हैं, “वो मुझे लगातार देख रहा था और उसने अचानक कहा- “ओह इसे मेरे साथ सेक्स करना है।” मेरी बहन जिया फौरन मेरे पक्ष में आई और कहा, “तुम क्या कह रहे हो।”

साजिद खान ने कहा, “देखो, ये कैसे बैठी है।” इस पर मेरी बहन ने कहा, “अरे नहीं। ये मासूम है और छोटी भी। वो ये सब नहीं चाहती।” इसके बाद करिश्मा ने बताया कि वो अपनी बहन के साथ वहाँ से चली आई। लेकिन उन्होंने वीडियो में बताया कि उन्हें बहुत हैरानी और घिनौना महसूस हो रहा था। जिया की बहन कहती हैं कि जब साजिद खान ने उनकी बहन से टॉप उतारने को कहा था, तब वह घर आकर बहुत रोईं थीं।

करिश्मा ने कहा था, “वो रिहर्सल का समय था। वह स्क्रिप्ट पढ़ रही थी, तभी उसने (साजिद) ने उससे उसका टॉप और ब्रा हटाने को कहा। उसे नहीं समझ आया कि वो क्या करे। उसने कहा था कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई और ये सब अभी से हो रहा है। वो घर आकर बहुत रोई थी। उसका कहना था कि उनके पास कॉन्ट्रैक्ट हैं। अगर मैंने छोड़ा तो मुझ पर मुकदमा होगा। अगर नहीं छोड़ा तो मेरा यौन उत्पीड़न होगा। हर स्थिति हारने वाली है।’”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -