Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनपहली शादी 3 साल, दूसरी शादी 1 साल... जब मिया खलीफा ने 'आपसी मतभेदों'...

पहली शादी 3 साल, दूसरी शादी 1 साल… जब मिया खलीफा ने ‘आपसी मतभेदों’ से दिया राॅबर्ट को तलाक: अलग होते ही शुरू हो गई डेटिंग की गॉसिप भी

पोर्न स्टार की पहली शादी 2011 में हुई थी। यह 2014 तक चली। लेकिन उनके इस पूर्व पति के बारे में जानकारी सार्वजानिक नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि मिया खलीफा ने यह शादी हाई स्कूल के दौरान ही की थी।

पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) एक बार अपनी शादी, तलाक और डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं। कहा जाता है कि उनकी पहली शादी तीन साल तो दूसरी केवल एक साल चली थी। दूसरी बार तलाक लेने के बाद से ही झाय कॉर्टेज के साथ उनके डेट करने की खबरें भी चलने लगीं।

मिया खलीफा ने दूसरी शादी रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) से की थी। सालभर में ही दोनों का तलाक हो गया था। मिया खलीफा ने इसका कारण ‘आपसी मतभेद’ को बताया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोर्न स्टार ने जुलाई 2021 को रॉबर्ट सैंडबर्ग को तलाक देने की घोषणा की थी। मिया और रॉबर्ट ने 2020 में अपने घर पर शादी रचाई थी। दोनों (मिया और रॉबर्ट सैंडबर्ग) ने इंस्टाग्राम पर संयुक्त बयान जारी कर तलाक लेने की जानकारी दी थी। हालाँकि, अब वह पोस्ट उन्होंने डिलीट कर दी है।

पति के साथ अलग होने की घोषणा करते हुए मिया खलीफा ने लिखा था, “हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए सब कुछ किया, लेकिन लगभग एक साल की कोशिशों के बाद हम दूर जा रहे हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और हमने वास्तव में शादी बचाने की कोशिश की। हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे, क्योंकि हम जानते हैं कि एक हमारे अलग होने का कारण क्या है। यह ना सुलझने वाले मतभेद हैं, जिसके लिए कोई भी दूसरे को दोष नहीं दे सकता है।” इस संबंध में उन्होंने 2021 में एक ट्वीट भी किया था।

बताया जाता है कि इससे पहले पोर्न स्टार की शादी 2011 में हुई थी। यह शादी 2014 तक चली थी। लेकिन उनके इस पूर्व पति के बारे में जानकारी सार्वजानिक नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि मिया खलीफा ने यह शादी हाई स्कूल के दौरान ही की थी। इसके बाद सैंडबर्ग ने उन्हें 2019 में प्रपोज किया था। दोनों ने 2020 में शादी कर ली। 28 वर्षीय रॉबर्ट पेशे से शेफ थे और लॉस एंजेलिस में मिया और उनके कुत्ते बेला के साथ रहते थे।

रॉबर्ट से तलाक लेते ही मिया की ‘प्यूर्टो रिकान’ के कलाकार झाय कॉर्टेज़ के साथ डेटिंग की खबरें चलने लगी। दोनों को YouTube पर रिलीज किए गए एक वीडियो में साथ देखा गया था। इसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -